राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, अधेड़ की हालत नाजुक

धौलपुर में दो पक्षों में कहासुनी के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. गोली लगने से 55 वर्षीय अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है.

By

Published : Jul 5, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Jul 5, 2019, 7:49 PM IST

प्रहलाद सिंह, चिकित्साकर्मी

धौलपुर.बसई डांग थाना इलाके दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर जंग हो गई. दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद खूनी संघर्ष शुरू हो गया है. जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. इस दौराने अधेड़ व्यक्ति घायल हो गया.

धौलपुर में दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर फायरिंग

यह घटना बसई डांग थाना इलाके के निभी गांव की है. जहां शुक्रवार को निभी गांव निवासी ओमप्रकश और रामेश्व के बीच पुराना विवाद है. शुक्रवार को दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. झगड़े के शुरूआत बच्चों के बीच मामूली बातचीत लेकर हुई थी. इस दोनों परिवार को लोग भिड़ गए. दोनों तरफ से गाली गलौज शुरू हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. जमकर लाठी और भाटा से मारपीट हुई. इस बीच ओमप्रकाश पक्ष के लोगों ने फायरिंग कर दी. गोली लगने से रामेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया है. रामेश्वर की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष ने बसई डांग थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. जिसके बाद पुलिस ने घायल व्यक्ति का मेडिकल कराकर पर्चा बयान लिए हैं.

Last Updated : Jul 5, 2019, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details