राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 17, 2020, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में नेशनल हाईवे पर दो बाइकों में भिड़ंत, एक की मौत

धौलपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग-123 पर करीमपुर गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 25 वर्षीय बाइक सवार की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई और दूसरे घायल का नाजुक हालत में उपचार जारी है.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news
जिले में एनएच 123 पर दो बाइकों में टक्कर

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 123 पर करीमपुर गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में 25 वर्षीय बाइक सवार की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरे घायल का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है. साथ ही पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव उनके सुपुर्द कर दिया है.

जिले में एनएच 123 पर दो बाइकों में टक्कर

जानकारी के मुताबिक 25 वर्षीय विक्की कुशवाहा निवासी ओदी का पुरा थाना इलाका भरतपुर, धौलपुर शहर में अपनी रिश्तेदारी में किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था. जिसपर बाइक सवार युवक एनएच 123 पर जैसे ही करीमपुर गांव के पास पहुंचा तो धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे दूसरे बाइक सवार से आमने-सामने टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुर्घटना को देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर विक्की कुशवाहा को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:उदयपुर: बाइक सवार चचेरे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

इसके बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. उसके बाद पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उन्हें सुपुर्द कर दिया है. उधर दूसरे घायल बाइक सवार का नाजुक हालत में उपचार किया जा रहा है. वहीं, पुलिस ने दोनों बाइकों को जप्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details