राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 19, 2020, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में एनएच 123 पर सड़क हादसा, एक की मौत...दो घायल

धौलपुर में सैपऊं थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर बीके ईट भट्टा के सामने तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें 25 वर्षीय बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और बाकी के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

धौलपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, dholpur news, rajasthan news
धौलपुर में एनएच 123 पर हुआ सड़क हादसा

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर बीके ईट भट्टा के सामने तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार चालक की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. साथ ही इस हादसे में कार चालक को भी चोटें आई हैं.

धौलपुर में एनएच 123 पर हुआ सड़क हादसा

वहीं, हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से 108 एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया. साथ ही मृतक का शव कब्जे में लेकर सैपऊ राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा गया है. जिसका सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. एएसआई बाबूलाल ने बताया एनएच 123 पर बीके ईट भट्टा के सामने सड़क हादसा हो गया.

पढ़ें:पंचायत चुनाव में राजनेताओं की प्रतिष्ठा दांव पर, बागी बढ़ा रहे मुसीबत

जिसमें 25 वर्षीय गांव बीसलपुर थाना इलाका कागरोल जिला आगरा निवासी दीपक बघेला बाइक पर 14 वर्षीय राखी व 45 वर्षीय गुलशन को बिठाकर धौलपुर की तरफ जा रहा था लेकिन पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे कार चालक 45 वर्षीय राजवीर शर्मा निवासी बसई जगनेर ने बाइक सवार तीनों लोगों को टक्कर मार दी. साथ ही उन्होंने कहा कि हादसे में 25 वर्षीय दीपक बघेला की मौके पर मौत हो गई और दो और बाइक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details