राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजाखेड़ा में अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर के राजाखेड़ा में रविवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से एक अवैध देशी तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

By

Published : Sep 13, 2020, 7:39 PM IST

अवैध हथियारों के साथ आरोपी गिरफ्तार, Accused arrested with illegal weapons
अवैध हथियारों के साथ आरोपी गिरफ्तार

राजाखेड़ा (धौलपुर). क्षेत्र में पुलिस ने रविवार को अवैध हथियारों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके कब्जे से अवैध देशी तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

राजाखेड़ा थानाधिकारी रामकेश मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि कस्बे के अम्बरपुर रोड पर एक युवक अवैध देशी तमंचे के साथ किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. ऐसे में मुखबिर द्वारा बताई गई सूचना के आधार पर सहायक पुलिस उप निरीक्षक राजवीर सिंह, कानि. महेश सिनवार, कानि.बलबीर सिंह और कानि. महेश मीणा को लेकर टीम गठित कर मौके पर पहुंचे.

पढ़ेंःताबड़तोड़ फायरिंग से दहला अलवर का ये इलाका, जांच में जुटी पुलिस

जहां दबिश देकर मौके से अमित निवासी वार्ड नंबर 7 राठौर कॉलोनी राजाखेड़ा को एक अवैध देशी तमंचा 315 बोर और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. थानाधिकारी रामकेश मीणा ने बताया कि जिले में अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अवैध हथियारों की रोकथाम के लिए यह अभियान लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details