राजस्थान

rajasthan

चंबल के कुख्यात डकैत रहे लारा मीणा पर पुलिस ने कसा शिकंजा, दर्ज थे 33 मुकदमे

By

Published : Oct 21, 2020, 5:45 PM IST

धौलपुर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने कुख्यात डकैत रहे लारा मीणा उर्फ ज्ञान सिंह मीणा के खिलाफ जिलेभर में जितने भी केस दर्ज थे, उनको फिर से खोलने के आदेश दिए हैं. लारा के खिलाफ अलग-अलग थानों में 33 मामले दर्ज हैं.

dholpur police latest news,  dacoit lara meena
लारा मीणा के खिलाफ दर्ज केस फिर खुलेंगे

बाड़ी (धौलपुर).लारा उर्फ ज्ञान सिंह मीणा. जो कभी चंबल इलाके का कुख्यात डकैत हुआ करता था. अब एक बार फिर से पुलिस के निशाने पर है. लारा पर दर्ज सभी पुराने मामले पुलिस फिर से खोलने जा रही है. एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर लारा के ऊपर कानून का शिकंजा कसने की पूरी तैयारी बाड़ी पुलिस ने कर ली है.

लारा मीणा के खिलाफ दर्ज केस फिर खुलेंगे

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने आदतन अपराधी और कुख्यात डकैत रहे लारा उर्फ ज्ञानसिंह पुत्र बाबूलाल मीणा के खिलाफ जिले भर में जितने भी केस दर्ज हैं उनको फिर से खोलने के आदेश दिए हैं. लारा बाड़ी उपखण्ड क्षेत्र के गांव सुनीपुर का रहने वाला है. फिलहाल लारा शिव कॉलोनी बिजली घर के पीछे सरमथुरा में रह रहा है.

पढ़ें:सिरोही ACB का RTO चेक पोस्ट पर औचक निरक्षण, 1.85 लाख रुपए बरामद

बताया जाता है कि लारा आले दर्जे का बदमाश है. उसके खिलाफ जिलेभर के थानों में 33 मुकदमे दर्ज हुए थे, क्योंकि आरोपी शातिर किस्म का अपराधी रहा है. ऐसे में उसकी लगातार निगरानी रखे जाने की आवश्यकता बताते हुए पुलिस ने यह कदम उठाया है. एसपी ने लारा मीणा के खिलाफ 'ए' श्रेणी की हिस्ट्रीशीट पत्रावली खोले जाने के आदेश दिए हैं. एसपी ने लारा मीणा की गतिविधियों पर नजर रखने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details