राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में आयोजित शरद मेले में संध्या चौधरी के डांस के बीच उपद्रव, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

धौलपुर में शुक्रवार को शरद मेले का आयोजन किया गया, जिसमें नृत्यागंना संध्या चौधरी एवं भंवर सिंह खटाना के कार्यक्रम के दौरान उपद्रव हो गया. कार्यक्रम को बिगड़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए कार्यक्रम को बंद करवा दिया और उपद्रव मचा रहे युवाओं को लाठीचार्ज कर वहां से खदेड़ा, जिसके बाद कार्यक्रम दोबारा शुरू हो सका.

धौलपुर न्यूज, dholpur news

By

Published : Nov 1, 2019, 9:05 PM IST

धौलपुर. जिले में शुक्रवार को आयोजित हुए शरद मेले में संध्या चौधरी एवं भंवर सिंह खटाना के कार्यक्रम के दौरान युवाओं ने जमकर उपद्रव कर दिया, जिससे कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा. माहौल को बिगड़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिससे कार्यक्रम में खलल पड़ गया. करीब 1 घंटे तक पुलिस ने जद्दोजहद कर उपद्रवियों को खदेड़ कर कार्यक्रम को सुचारू रूप से चालू कराया गया गया.

धौलपुर में संध्या चौधरी के कार्यक्रम में युवाओं ने जमकर किया उपद्रव

गौरतलब है कि शरद मेले में मशहूर डांसर संध्या चौधरी एवं सिंगर भंवर खटाना का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम में भंवर खटाना द्वारा एक गीत गाया जा रहा था, इस गीत पर संध्या चौधरी का डांस चल रहा था. डांस के दौरान युवा मंच की तरफ भागने लगे.

ये पढ़ेंः टोल पर टकराव : भाजपा नेताओं के विरोध पर राज्य सरकार का बयान, कहा - केंद्र में निजी वाहनों को टोल शुल्क में छूट नहीं तो स्टेट में क्यों?

युवाओं की भारी भीड़ मंच की तरफ देख पुलिस हरकत में आ गई. और कार्यक्रम को बीच में ही बंद कर दिया गया. पुलिस ने लाठीचार्ज पर युवाओं को खदेड़ दिया, जिससे कार्यक्रम में खलल पड़ गया.

नगर परिषद द्वारा कराए जा रहे अश्लील कार्यक्रम

धौलपुर नगर परिषद द्वारा इस बार शरद महोत्सव में बेहद फुहड़ एवं अश्लील कार्यक्रम आयोजित कराए जा रहे हैं, जिससे कार्यक्रम में सुदीय एवं कला पारखी श्रोताओं की कमी बनी हुई है. कार्यक्रम में अश्लील एवं फुहड़ कार्यक्रम देखने के लिए युवाओं की भीड़ बनी रहती है.

यह भी पढ़ेंः खास रिपोर्ट : पुष्कर मेला 2019 - धोरों पर दिखने लगी लोक संस्कृति की झलक, पधार रहे 'पावणे'

वहीं इसको लेकर धौलपुर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान हुए उपद्रव को शांत करवा दिया गया है. वहीं उन्होंने ऐसे आयोजनों को रोकने के लिए धौलपुर नगर परिषद से बात करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details