राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

छात्र संघ चुनाव 2019ः धौलपुर में ABVP-NSUI का दो-दो कॉलेजों पर कब्जा

राजकीय पीजी कालेज धौलपुर सहित चार कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना आज पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण संपन्न हुई.

By

Published : Aug 28, 2019, 5:01 PM IST

Student union election results declared in Dhaulpur, छात्रसंघ चुनाव का रिजल्ट

धौलपुर. जिले के राजकीय पीजी कालेज सहित चार कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना आज पुलिस प्रशासन की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण संपन्न हो गई. धौलपुर पीजी कॉलेज में छात्र संघ अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के बृजकिशोर कुशवाह ने अपने निकटम प्रतिद्वंदी एबीवीपी के नितिन कुशवाह को 365 मतों से हराया.

धौलपुर में छात्रसंघ चुनाव का परिणाम घोषित

वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की गिरजेश मीना ने एबीवीपी के संदीप पहाड़िया को 335 मतों से हरा कर जीत दर्ज की. महासचिव पद पर एनएसयूआई की प्रियंका गौतम ने एबीवीपी के अवदेश शर्मा को 429 मतों से हराया और संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के दीपक शर्मा ने एबीवीपी की निशा कुमारी को 258 मतों से हराया.

पढ़ें-जहां मिली बापू को नई पहचान, वहीं मिली थी सबसे बड़ी राजनीतिक हार

राजकीय कन्या महाविद्यालय में चारो पदो पर एनएसयूआई का कब्जा रहा. जिसमे अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की सविता सेंगर, उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की रेनू, महासचिव पद पर एनएसयूआई की उमा भास्कर और संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई की वर्षा कुमारी ने जीत दर्ज की हैं.

राजकीय महाविद्यालय बाड़ी में चारो पदों पर एबीवीपी ने कब्जा किया. जिसमे अध्यक्ष पद पर एबीवीपी की काजल, उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के राजकुमार, महासचिव पद पर एबीवीपी की किष्कांता और संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी के रामकेश ने जीत दर्ज की है.

राजकीय महाविद्यालय राजाखेड़ा में एबीवीपी ने तीनो पदों पर कब्जा किया हैं. जिसमें अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के राजन ठाकुर, महासचिव पद पर एबीवीपी के प्रदीप कुमार, संयुक्त सचिव पद पर एबीवीपी की अंजली ने जीत दर्ज की. वहीं उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की मोहिनी शर्मा निर्विरोध निर्वाचित हुई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details