राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बाड़ी ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय में नवनियुक्त ब्लॉक सीएमएचओ ने किया पदभार ग्रहण...

धौलपुर जिले के बाड़ी में डॉ. विवेक अग्रवाल नए ब्लॉक सीएमएचओ बन गए है. यहां उन्होंने अपना कार्यभार भी ग्रहण कर लिया है. साथ ही क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए हरसंभव प्रयास करने की बात कही है.

By

Published : Oct 5, 2019, 10:18 AM IST

Updated : Oct 5, 2019, 10:58 AM IST

धौलपुर समाचार, बाड़ी उपखंड चिकित्सा महकमा, बाड़ी उपखंड चिकित्सा अधिकारी, धौलपुर जिला कलेक्टर, बाड़ी फॉगिंग, dholpur news, bari subdivision medical department, bari subdivision medical officer, dholpur district collector, bari fogging

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी उपखंड पर चिकित्सा महकमे में काफी समय से खाली चल रहे उपखंड चिकित्सा अधिकारी के पद पर डॉ. विवेक अग्रवाल को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गोपाल गोयल ने पदभार ग्रहण कराया है. वहीं पदभार संभालते ही विवेक अग्रवाल ने शहर के सभी वार्डों में फोगिंग कराने के निर्देश दिए है. जिसके तहत शहर के विभिन्न भागों में एक दर्जन से अधिक संख्या में आई फोगिंग मशीनों द्वारा दवाओं का छिड़काव किया गया.

ब्लॉक सीएमएचओ ने किया पदभार ग्रहण

वहीं नवनियुक्त ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. विवेक अग्रवाल ने ईटीवी भारत से बातचीत में बताया कि बाड़ी ब्लॉक के आमजन के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के समाधान के साथ ही उपखंड क्षेत्र के विभिन्न चिकित्सालयों, सब सेंटरों पर भी सभी नागरिकों को समुचित उपचार मिल सकें, इसकी व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी. साथ ही टीकाकरण सहित सरकार की तमाम योजनाओं के क्रियान्वयन के प्रयास रहेंगे.

यह भी पढ़ें- धौलपुरः खेत में बाजरे की फसल काट रही महिला को अज्ञात बदमाश ने मारी गोली...हालत नाजुक

जिससे आमजन को समय रहते सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल सके. उन्होंने बताया कि जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल एवं सीएमएचओ डॉ. गोपाल गोयल के निर्देशन में बाड़ी ब्लॉक के शहरी क्षेत्र में मौसमी बीमारियों के चलते एक दिवसीय अभियान के अंतर्गत संपूर्ण शहरी क्षेत्र में फोगिंग अभियान के तहत फोगिंग मशीन से क्षेत्र में दवा का छिड़काव कराया गया है.

वहीं उनके ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी बनने पर पत्रकार संघ के साथ-साथ कस्बे के गणमान्य नागरिकों ने हर्ष व्यक्त किया है. वहीं इस मौके पर पत्रकार संघ से बलबीर राणा, प्रमोद मुद्गल, अनिल वर्मा, राजकुमार शर्मा और अमित जादौंन तथा शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे.

Last Updated : Oct 5, 2019, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details