राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 24, 2021, 8:12 PM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: दो साल से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार, अधेड़ को पीटकर मार डाला था

धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 साल से फरार चल रहे एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी से पूछताछ के बाद न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

Dholpur murder accused, धौलपुर न्यूज, क्राइम न्यूज, क्राइम न्यूज धौलपुर, crime news dholpur, dholpur news, rajasthan news, rajasthan latest news, कंचनपुर थाना पुलिस, Kanchanpur Thana Police
धौलपुर में दो साल से फरार हत्या का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की कंचनपुर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. यहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 2 साल से फरार चल रहे एक हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है. आरोपी ने दो साल पहले 30 जनवरी 2019 को अपने साथियों के साथ एक अधेड़ की पीट-पीटकर निर्मम हत्या की थी.

मामले में कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि थाना इलाके के गांव छिंगा का अड्डा में 30 जनवरी 2019 को देशराज गुर्जर की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. मामले में मृतक के परिजनों ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. लेकिन हत्या का मुख्य आरोपी रामधन गुर्जर पुत्र दीवान सिंह गुर्जर पुलिस को चकमा देकर दो साल से फरार चल रहा था.

पढ़ें:धौलपुर पुलिस की कार्रवाई: बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ आरोपी गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपी को थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. हत्याकांड में शामिल रहे अन्य आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. कंचनपुर थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. अनुसंधान के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details