राजस्थान

rajasthan

रिश्ते शर्मसार! बेटी को वैश्यावृत्ति में धकेलना चाह रही कलयुगी मां, नाबालिग ने SP से लगाई गुहार

By

Published : Aug 6, 2020, 7:34 PM IST

Updated : Aug 6, 2020, 10:14 PM IST

धौलपुर के राजाखेड़ा में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक नाबालिग बेटी को उसकी कलयुगी मां वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाह रही है. इस मामले में पीड़िता ने एसपी कार्यालय पहुंच कर मदद की गुहार की है.

Mother wants her daugher in prostitution,  Dholpur SP News
बेटी से वैश्यावृत्ति करवाना चाहती है मां

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक मां अपनी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को पैसों की खातिर वैश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहती है. बचपन से नाना नानी के पास रह रही 16 वर्षीय नाबालिग ने धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत से मदद की गुहार लगाई है.

इस मामले को एसपी ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए आरोपी मां के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्रकरण में एसपी ने बताया कि राजाखेड़ा थाना इलाके की 16 वर्षीय नाबालिग ने कार्यालय पहुंचकर परिवाद पेश किया है. पीड़िता ने शिकायत पत्र में बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन घोषित किया हुआ था.

धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत

पढ़ें-विधायक खरीद-फरोख्त मामला: ACB ने प्रोडक्शन वारंट पर संजय जैन को किया गिरफ्तार

इस दौरान मई महीने में उसकी मां भी नाना नानी के पास आ गई. पीड़िता की मां मुंबई में वैश्यावृत्ति का काम करती है. जिसमें उसे भी वह धकेलना चाहती है. पीड़िता ने बताया कि उसने कक्षा आठवीं पास कर ली है. आगे वह पढ़ाई कर जीवन में कुछ बनना चाहती है. लेकिन उसकी मां उससे वैश्यावृत्ति करवाना चाहती है.

पीड़िता की मां दबाव बनाकर नाबालिक को अपने साथ मुंबई ले जाना चाहती है. पीड़िता ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर परिवाद पेश किया है. परिवाद में मां के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

पढ़ें-मनचलों ने किया परेशान, पुलिस ने भी मुंह मोड़ा, तब युवती ने उठाया यह खौफनाक कदम...

एसपी शेखावत ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मां के खिलाफ अभियोग दर्ज कर लिया गया है. साथ ही राजाखेड़ा थाना प्रभारी को सख्त कानूनी कार्रवाई के निर्देश पारित किए हैं. पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं. जिसके बाद आरोपी मां के खिलाफ जल्द कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Last Updated : Aug 6, 2020, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details