राजस्थान

rajasthan

Painful Road Accident: बाइक चालक ने मां-बेटे को मारी टक्कर, मां की मौत बेटे की हालत गंभीर

धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र (Kanchanpur police station of Dholpur) में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि रिश्तों में दोनों मां-बेटे हैं.

By

Published : Oct 26, 2022, 11:01 AM IST

Published : Oct 26, 2022, 11:01 AM IST

Painful Road Accident
बाइक चालक ने मां-बेटे को मारी टक्कर

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करेरुआ में मंगलवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे (Traumatic road accident in Dholpur) में एक महिला की मौत गई. वहीं, घटना में एक युवक गंभीर से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीयों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया गया कि रिश्तों में दोनों मां-बेटे हैं और दोनों मंगलवार को देर शाम खेत से चारे की कुटाई कर लौट रहे थे, तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी मां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, जख्मी बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतक महिला की शिनाख्त पुष्पा (40) और जख्मी युवक की विक्रम (18) पुत्र विदुर सिंह के रूप में हुई है. दोनों रिश्ते में मां-बेटे हैं. कंचनपुर थाना प्रभारी हेमराज शर्मा ने बताया कि मृतका अपने बेटे के साथ खेत में चारे की कुटाई कर देर शाम लौट रही थी.

इसे भी पढ़ें - चोरी के वाहन काटने वाले गोदाम पर छापा, पुलिस देख भागे आरोपी, वाहनों के पुर्जे बरामद

इसी दरम्यान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने दोनों को टक्कर मार दी. जिसमें महिला की मौत हो गई. बाइक चालक की शिनाख्त विवेक पुत्र रामनिवास शर्मा के रूप में हुई है, जो इस हादसे में जख्मी बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details