राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पोहा विक्रेता को पैसे मांगना पड़ा महंगा, बदमाशों ने किए हवाई फायर

धौलपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. सोमवार को शहर के निहालगंज में पोहे के पैसे मांगने पर बदमाशों ने व्यापारी पर हवाई फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 20, 2020, 4:39 PM IST

Miscreants fire air in Dhaulpur, धौलपुर में बदमाशों की फायरिंग
बदमाशों ने किए हवाई फायर

धौलपुर.शहर के निहालगंज थाना इलाके के रोडवेज बस स्टैण्ड पर उस वक्त सनसनी फैल गई, जब पोहा विक्रेता की ओर से पैसे मांगने पर 4 युवकों ने हवाई फायरिंग कर दी. जिससे रोडवेज बस स्टैण्ड पर हड़कंप मच गया. चारों आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना पाकर स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने इलाके में चारों युवकों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका.

बदमाशों ने किए हवाई फायर

पीड़ित पोहा विक्रेता अजय शर्मा ने बताया कि 4 युवक दो बाइकों पर सवार होकर आये थे. जिन्होंने पोहे की प्लेट खाने के लिए ले ली. पोहा खाने के बाद जब युवक बिना पैसे दिए हुए जाने लगे तो आरोपियों से कहासुनी शुरू हो गई. इसी दौरान आरोपियों ने पोहा विक्रेता से मारपीट भी शुरू कर दी. मामले को बढ़ता देख स्थनीय लोग मौके पर पहुंच गए. भीड़ जमा होते देख आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर दी. जिससे लोगों में अफरा तफरी मच गई. आरोपियों दो बाइकों से फायरिंग करते हुए दहशत फैलाकर मौके से फरार हो गए.

पढ़ें-सवारी गाड़ी ने ईटों से भरे ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 14 घायल 1 की मौत

मामले की सूचना स्थानीय निहालगंज थाना पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों युवकों की तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उधर, अचानक की गई फायरिंग से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details