राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में सुरक्षित नहीं बेटियां! धौलपुर में अश्लील वीडियो बनाकर नाबालिग से दुष्कर्म

धौलपुर के राजाखेड़ा थाना इलाके में स्थित एक गांव में नाबालिग के साथ युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बना कर उसे वायरल करने की धमकी दी और लंबे समय तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

By

Published : Jul 30, 2020, 9:55 PM IST

rape with minor in dholpur, accused made pornographic video
धौलपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

राजाखेड़ा (धौलपुर).जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गांव के ही एक युवक ने उनकी पुत्री को डरा धमका कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. इस मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि इस प्रकरण को पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म

प्रदेश में नहीं थम रहे दुष्कर्म के मामले

राजस्थान में दुष्कर्म की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय युवती के साथ 6 लोगों ने 26 जुलाई को सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता को आरोपी शहर से गाड़ी में बिठाकर लेकर आए थे.

पढ़ें-धौलपुरः नशे में धुत सब्जी विक्रेता की दोस्त ने की हत्या, आरोपी रंजीत गिरफ्तार

आरोपियों ने रात में सूनसान स्थान पर युवती के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया है. जिसके बाद पीड़िता ने इस घटना के बारे में परिजनों को अवगत करवाया. इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीबद्ध करते हुए कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी.

इसी तरह 24 घंटे के अंदर ही 27 जुलाई को धौलपुर में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जानकारी के अनुसार सदर थाना इलाके की रहने वाली 30 वर्षीय महिला के साथ दो युवकों ने कट्टे की दम पर इस घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details