राजस्थान

rajasthan

Minor Gangraped In Dholpur: नाबालिग की हालत गंभीर, हाथ आए एक आरोपी को लोगों ने जमकर पीटा...ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

By

Published : Nov 27, 2022, 12:53 PM IST

Updated : Nov 27, 2022, 1:39 PM IST

धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया (Minor Gangraped In Dholpur). बच्ची 15 साल की है. इस मामले में हाथ चढ़े एक आरोपी को परिवार वालों ने इस कदर पीटा कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया. घटना शनिवार शाम की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

धौलपुर. सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर शाम को मां के साथ खेत में शौच करने गई 15 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है (Minor Gangraped In Dholpur). गांव के युवक ने दो साथियों के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. एक आरोपी को परिजनों ने पकड़ कर जमकर मारपीट की. जिसका जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा के बीच उपचार किया जा रहा है. नाबालिग को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. देर रात पुलिस ने मामला दर्ज कर दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ शौच के लिए खेत पर गई थी. शौच के बाद उसकी मां खेत से घर के लिए लौट गई. जबकि नाबालिग खेत में अकेली रह गई. नाबालिग को खेत में अकेला देख गांव की तीन युवक मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि दो युवक सड़क पर खड़े हुए थे, जबकि तीसरा युवक जबरन खेत में आ गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

नाबालिग की हालत गंभीर

पढ़ें-गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर चल रहा था फरार

घटना के बाद नाबालिग चिल्लाते हुए मौके पर ही बेहोश हो गई. इसी दौरान मौके पर पहुंचे परिजनों ने मौके से भाग रहे दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी.घटना के बाद परिजन नाबालिग को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां नाबालिग का इलाज किया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी युवक को गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंची. जिसका ट्रॉमा वार्ड में उपचार किया जा रहा है.

जिला अस्पताल में भर्ती कराई गई नाबालिग की हालत गंभीर होने पर महिला थाना पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. जिसकी जांच सीओ सिटी सुरेश सांखला को सौंपी गई है.

Last Updated : Nov 27, 2022, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details