राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर : मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज को मिला द्वितीय दीक्षांत समारोह में हाकिम सिंह त्यागी एंडोमेंट गोल्ड मेडल 2019

धौलपुर के बाड़ी उपखंड की मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज ने बीएड 2019 ब्रिज यूनिवर्सिटी टॉप किया है. जिसके लिए उन्हें गुरुवार को राज्यपाल कलराज मिश्र ने द्वितीय दीक्षांत समारोह में हाकिम सिंह त्यागी एंडोमेंट गोल्ड मेडल 2019 प्रदान किया गया.

By

Published : Mar 11, 2021, 5:57 PM IST

धौलपुर की ताजा हिंदी खबरें, Hakim Singh Tyagi Endowment Gold Medal 2019
मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज को मिला हाकिम सिंह त्यागी एंडोमेंट गोल्ड मेडल 2019

धौलपुर.जिले के बाड़ी उपखंड के गांव कंचनपुर की मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज पुत्री मुकेश भारद्वाज वरिष्ठ अध्यापक को महाराजा विश्वविद्यालय भरतपुर के द्वितीय दीक्षांत समारोह में बीएड 2019 ब्रिज यूनिवर्सिटी टॉप करने पर राज्यपाल कलराज मिश्र की वर्चुअल अध्यक्षता में आयोजित द्वितीय दीक्षांत समारोह में विश्वविद्यालय के कुलपति की ओर से हाकिम सिंह त्यागी एंडोमेंट गोल्ड मेडल 2019 प्रदान किया गया.

मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज ने बीएड शहर के महिला कॉलेज बृजेश अकादमी से 2019 में की है. मेधावी छात्रा तनु भारद्वाज ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय मां का स्नेह, पिता का उचित मार्गदर्शन और शिक्षकों के सहयोग को दिया है.

पढ़ें-धौलपुर में वारदात के इरादे से घूम रहे बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार, बाल अपचारी भी निरुद्ध

मेधावी छात्रा की उपलब्धि पर परिजनों, मित्रों और रिश्तेदारों ने छात्रा और छात्रा के पिता को बधाई देते हुए हर्ष व्यक्त किया है. इस मौके पर शिक्षक नेता सुरेश भारद्वाज ने कहा कि तनु भारद्वाज ने गोल्ड मेडल प्राप्त कर अपने परिवार, गांव और जिले का नाम रौशन किया है. उन्होंने कहा कि तनु भारद्वाज की इस उपलब्धि से अन्य छात्राओं को भी शिक्षा लेकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details