राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: SP मृदुल कच्छावा के समर्थन में उतरे युवा, CM और DGP के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन... विधायक के आरोपों पर जताया एतराज

करौली एसपी मृदुल कच्छावा पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाने का मामला गर्माता जा रहा है. राजाखेड़ा के युवाओं ने विधायक पीआर मीणा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. युवाओं ने राजाखेड़ा SDM को ज्ञापन सौंपकर पद से नहीं हटाने की मांग की है.

By

Published : Oct 18, 2021, 4:41 PM IST

Todabhim MLA PR Meena, Dholpur news
SP मृदुल कच्छावा

राजाखेड़ा (धौलपुर) . करौली एसपी मृदुल कच्छावा पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाने का मामला गर्माता जा रहा है. जिले के युवा एसपी के पक्ष में लामबंद हो रहे हैं. राजाखेड़ा के युवाओं ने मुख्यमंत्री व DGP के नाम राजाखेड़ा SDM को ज्ञापन दिया है. ज्ञापन में एसपी मृदुल कच्छावा को आमजन के लिए सदैव सरलता से उपलब्ध रहने वाले पुलिस अधिकारी बताया है. टोडाभीम विधायक पीआर मीणा ने एसपी मृदुल कच्छावा पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है.

पढ़ें-विधायक ने करौली एसपी पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप...Social Media पर एक्टिव हुई ब्यूरोक्रेसी...एसपी के समर्थन में आए धौलपुर डीएम

सोमवार को राजाखेड़ा के युवाओं ने टोडाभीम विधायक के आरोपों पर आक्रोश जताते हुए मुख्यमंत्री व DGP के नाम राजाखेड़ा SDM को ज्ञापन सौंपा है. युवाओं ने राजाखेड़ा SDM को दिए ज्ञापन में बताया कि करौली SP मृदुल कच्छावा पर टोडाभीम विधायक पीआर मीणा निजी स्वार्थ के कारण मिथ्या एवं मनगढंत आरोप लगा रहे हैं. सर्व समाज के युवाओं ने लोकेन्द्र सिंह चौहान के नेतृत्व में राजाखेड़ा एसडीएम को मुख्यमंत्री और डीजीपी के नाम ज्ञापन दिया.

यह भी पढ़ें.पायलट गुट के विधायक ने करौली SP पर लगाए गंभीर आरोप, सीएम को लिखा पत्र

युवाओं का कहना है कि पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा पर टोडाभीम विधायक पीआर मीणा निजी स्वार्थ से भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है. विधायक के आरोपों से राजाखेड़ा समेत धौलपुर जिले के आमजनों में रोष है. पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा बेहद ईमानदार और उदार अधिकारी है. आमजन के लिए सदैव सरलता से उपलब्ध रहने वाले पुलिस अधिकारी है. उन्होंने धौलपुर जिले से बदमाशों का सफाया कर आमजन को बड़ी राहत दिलाई है.

निजी स्वार्थ से मिथ्या आरोप लगाए

युवाओं का कहना है कि करौली जिले में ईनामी बदमाशों समेत खनन माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है. पुलिस विभाग के ऐसे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी पर केवल निजी स्वार्थ से मिथ्या आरोप लगाए गए जो कि निंदनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details