राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: 3 बच्चों की मां ने बीमारी से तंग आकर किया आत्महत्या का प्रयास

धौलपुर के बाड़ी में 3 बच्चों की मां ने बीमारी से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़ित महिला से पूछताछ की.

By

Published : Jan 21, 2020, 8:13 AM IST

धौलपुर सुसाइट मामला, dholpur news
विवाहिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में रहने वाली 3 बच्चों की मां ने खुद की बीमारी से तंग आकर गले में साड़ी का फंदा लगा आत्महत्या करने का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार बाड़ी सदर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत धीमरी के गांव मूढ़िक का पुरा में 3 बच्चों की मां ने बीमारी से परेशान होकर जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया. लेकिन परिजनों को मामले की भनक लगते ही महिला को कुंदे से उतारा गया.

विवाहिता ने किया आत्महत्या का प्रयास

जिसके बाद उसे बेहोशी की हालत में बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने तत्काल ही महिला को भर्ती कर उपचार शुरू किया. साथ ही मामले से बाड़ी सदर थाना पुलिस को अवगत कराया.

पढेंः धौलपुर: अभिभाषक संघ के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

वहीं एएसआई रघुवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिली की थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 30 वर्षीय विवाहित महिला ने फांसी लाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है.जिसे उपचार के लिए परिजनों ने बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है. जब मामले की जानकारी पीड़ित महिला से ली तो उसने बताया कि वह अपनी बीमारी से काफी परेशान जिसके चलते उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details