राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पत्नी के मायके से न लौटने पर पति ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह में कई दिनों से चल रहा था झगड़ा

धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में पति की आत्महत्या का मामला सामने आया (husband suicide in Dholpur) है. परिजनों का कहना है कि लंबे समय से उसकी पत्नी पीहर रह रही थी. पत्नी को लाने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी. परिजनों के अनुसार शनिवार दोपहर को राकेश ने बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Apr 16, 2022, 5:53 PM IST

Married man committed suicide in Dholpur
धौलपुर में पति ने की आत्महत्या

धौलपुर.सदर थाना क्षेत्र के गांव मसूद पुर में पत्नी के वियोग में पति ने बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर (Married man committed suicide in Dholpur) ली. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पहुंचाया.

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक विगत लंबे समय से राकेश की पत्नी मायके रह रही थी. राकेश के दो छोटे बच्चे भी हैं. आपसी मनमुटाव के कारण उसकी पत्नी ससुराल आना नहीं चाहती थी. इस मामले को लेकर समाज की पंचायतों का भी आयोजन किया गया था. पत्नी के ससुराल नहीं आने पर राकेश मानसिक संतुलन खो चुका था. परिजनों के अनुसार शनिवार दोपहर को राकेश ने बंद कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

पढ़ें:पत्नी से विवाद के चलते कोचिंग संस्थान की बिल्डिंग पर आत्महत्या करने चढ़ा पति, एक घंटे तक चला हंगामा

पचगांव पुलिस चौकी के एएसआई विष्णु कुमार ने बताया स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची थी. घटनास्थल का मौका मुआयना कर सुसाइड करने के साक्ष्य भी कब्जे में लिए हैं. उन्होंने बताया प्रारंभिक अनुसंधान में मामला पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया परिजनों की मौजूदगी में जिला अस्पताल के शवगृह में डेड बॉडी को रखवाया गया था. जिसका पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details