राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 1, 2022, 2:10 PM IST

ETV Bharat / state

Suicide Case In Dholpur : लापता पत्नी की जुदाई सह नहीं पाया शख्स...फांसी लगाकर दी जान

धौलपुर के राजाखेड़ा उपखंड के समोना गांव में एक (36) शख्स (Man Commits Suicide In Dholpur) ने मंगलवार सुबह फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी. परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी करीब हफ्ते भर पहले से लापता है. पत्नी की गुमशुदगी को लेकर युवक मानसिक तनाव में था.

Suicide Case In Dholpur
युवक ने लगाया फांसी का फंदा

धौलपुर.जिले के राजाखेड़ा उपखण्ड के गांव समोना में एक (36) युवक ने आत्महत्या (Man Commits Suicide In Dholpur) कर ली. बताया जा रहा है कि युवक की पत्नी हफ्ते भर से लापता थी. गुमशुदगी की वजह से युवक काफी परेशान चल रहा था. इसी के चलते युवक ने फांसी के फंदे पर लटक का अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

घटना की सूचना गांव में फैलते ही लोगों की अच्छी खासी भीड़ जुट गई. इसके बाद युवक को फांसी के फंदे से नीचे उतार राजाखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी गई. मृतक के छोटे भाई रामसेवक के मुताबिक भाई पत्नी के अचानक लापता होने से तनावग्रस्त था. लेकिन उन्हें गुमान नहीं था कि वो इस तरह का कदम उठा लेगा.

परिजनों के अनुसार मंगलवार सुबह हरिविलास (पुत्र भुलईराम निवासी समोना) ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घरवालों के मुताबिक उसकी पत्नी पिछले करीब हफ्ते भर से गुमशुदा थी. गुमशुदगी की रिपोर्ट राजाखेड़ा थाना पुलिस को भी लिखवा दी गई थी. परिजनों को अंदेशा है कि मृतक ने मानसिक तनाव में आत्महत्या जैसा कदम उठाया है.

पढ़ें: Suicide In Dungarpur : प्रेमी की सगाई होने से नाराज नाबालिग ने की आत्महत्या

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही घटना के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details