राजस्थान

rajasthan

धौलपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2020, 9:41 PM IST

धौलपुर के सैपऊ थाना पुलिस ने शुक्रवार को दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है, जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

धौलपुर की खबर, Dholpur news
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना पुलिस ने दुष्कर्म का आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी ने बीते 1 मार्च की देर शाम को एक 45 वर्षीय मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना काम किया था.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार आरोपी ने मेले से घर लौट रही महिला को सुनसान रास्ते में अकेला पकड़कर सरसों के खेत में ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था. वहीं, आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है, जिसे शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

पढ़ें- धौलपुरः विवाहिता के साथ गैंगरेप मामले में उठे सवाल, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का गंभीर आरोप

वहीं, महिला के कराहने की आवाज सुनकर राहगीर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने महिला को परिजनों के पास पहुंचाया. महिला की हालत देखकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस के समक्ष आरोपी के खिलाफ बीते 2 मार्च को नामजद केस दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल बोर्ड की ओर से मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष कलमबन्द बयान दर्ज कराए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details