राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बसई घियाराम हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर के राजाखेड़ा थानाक्षेत्र के गांव बसई घीयाराम में 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या करने के मुख्य आरोपी भूरा ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसमें मृतक के भाई को भी गोली मरी गई थी, जिसका अभी तक इलाज चल रहा है.

By

Published : Dec 27, 2020, 10:34 PM IST

murder case, main accused arrested
धौलपुर के बसई घियाराम हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर. जिले के राजाखेड़ा थानाक्षेत्र के गांव बसई घीयाराम में 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर की गई हत्या के मुख्य आरोपी भूरा ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. आधा दर्जन से अधिक आरोपियों ने खेत से लौट रहे दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें एक भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई थी. वहीं दूसरे का मौजूदा वक्त में भी उपचार चल रहा है.

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया 16 दिसंबर 2020 की देर शाम राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बसई घीयाराम निवासी 32 वर्षीय जितेंद्र सिंह पुत्र निहाल सिंह एवं उसका छोटा भाई 30 वर्षीय उपेंद्र सिंह पुत्र निहाल सिंह खेत की तार वाउंड्री कर वापस घर लौट रहे थे, लेकिन पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही आरोपी भूरा ठाकुर पुत्र फौरन सिंह ठाकुर अपने आधा दर्जन से अधिक साथियों को साथ लेकर गांव के बाहर पहुंच गया.

यह भी पढ़ें-अल्पसंख्यक समाज को भटकाए नहीं बल्कि मुद्दों की बात करें मुख्यमंत्री: सादिक खान

आरोपियों ने दोनों सगे भाइयों पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमले किए. उसके बाद दोनों भाइयों को गोली मार दी. गोली लगने से 32 वर्षीय जितेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा भाई उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. पीड़ित पक्ष ने नामजद आरोपियों के खिलाफ राजाखेड़ा थाना पुलिस के समक्ष अभियोग दर्ज कराया था, जिसमें पुलिस ने रविवार देर शाम कार्रवाई करते हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपी भूरा ठाकुर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शुदा मुजरिम से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details