राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 24, 2023, 9:43 PM IST

ETV Bharat / state

खिलाड़ी लाल बैरवा का बीजेपी पर हमला, कहा- पाप का घड़ा जल्द फूटेगा, पार्टी राहुल गांधी के साथ खड़ी

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने भाजपा पर निशाना साधा है.

Khiladi Lal Bairwa target BJP
खिलाड़ी लाल बैरवा का बीजेपी पर हमला

खिलाड़ी लाल बैरवा का बीजेपी पर हमला

धौलपुर. राहुल गांधी को मानहानि के मामले में 2 साल की सजा सुनाए जाने के बाद शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद देशभर के कांग्रेसियों में आक्रोश भड़क गया. इस बीच विधायक एवं एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने भी सर्किट हाउस में बीजेपी पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पाप का घड़ा भर गया है. साथ ही यह भी कहा कि हर कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ खड़ा है.

खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि बीजेपी की कार्यशैली को लेकर कांग्रेस के साथ देश के सभी विपक्षी दलों में आक्रोश है. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की ओर से लोकतंत्र की हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा देश में जहां-जहां चुनाव के हालात बनते हैं, वहां भय एवं डर का माहौल पैदा करते हैं. ईडी, सीबीआई आदि के माध्यम से विपक्षी दलों को डराया जाता है.

पढ़ें.राहुल के समर्थन में रंधावा ने भरी हुंकार, कहा- लंबी लड़ाई के लिए तैयार रहें कांग्रेस कार्यकर्ता

राहुल गांधी को सुनाई गई 2 साल की सजा एवं लोकसभा द्वारा सदस्यता निरस्त किए जाने पर कहा कि लोकसभा को इतनी जल्दी क्या पड़ गई थी सदस्यता निरस्त करने की. अगर कोर्ट का कोई विपरीत फैसला आता है तो ऐसी स्थिति में लोकसभा के पास क्या विकल्प रह जाता है? उन्होंने कहा बीजेपी की कार्यशैली से कांग्रेस ही नहीं बल्कि सभी विपक्षी दल एवं आमजन में आक्रोश है.

उन्होंने कहा कि कोर्ट ने 1 महीने का समय दिया है, लोकसभा से सदस्यता निरस्त करने की कार्यवाही 1 महीने बाद भी हो सकती थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पाप का घड़ा जल्द फूटेगा और इनको मुंह की खानी पड़ेगी. उन्होंने कहा कांग्रेस का आलाकमान रणनीति तय कर रहा है, उसी के मुताबिक आगे की रूपरेखा तय की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details