राजस्थान

rajasthan

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने किया राजाखेड़ा का दौरा, कोविड केयर सेंटर के हालातों को देख जताई गहरी नाराजगी

By

Published : May 31, 2021, 10:50 PM IST

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने सोमवार को राजाखेड़ा सीएचसी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान सांसद राजोरिया ने कोविड केयर सेंटर के हालातों का जायजा लिया. सांसद ने कोविड केयर सेंटर में फैली अव्यवस्थाओं को देख नाराजगी जताई.

Dholpur latest news  rajasthan latest news
करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने किया राजाखेड़ा का दौरा

राजाखेड़ा (धौलपुर).चार दिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंचे करौली-धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने सोमवार को राजाखेड़ा के शहीद राघवेंद्र सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सांसद राजोरिया ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य कर्मियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने किया राजाखेड़ा का दौरा

सांसद ने कोरोना के हालातों में पर्याप्त मेडिसिन और ऑक्सीजन की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. निरीक्षण के दौरान सीएचसी में आउटडोर, दवा वितरण केंद्र, लैब ओपीडी, स्टोर रूम, प्रसूति वार्ड का जायजा लिया. सांसद के दौरे के दौरान युवा भाजपा नेता और पार्षद लोकेंद्र चौहान की ओर से सांसद के समक्ष सीएचसी में मेडिकल पर्चा शुल्क और मरीज भर्ती शुल्क को लेकर मुद्दा उठाया.

पढ़ें:सीएम अशोक गहलोत अब Koo App पर भी, 2 दिन में जुड़े 13 हजार फॉलोवर्स

इसके अलावा निरीक्षण के दौरान कस्बे के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में स्थापित कोविड केयर सेंटर का जायजा लिया. जहां कोविड केयर सेंटर में फैली अव्यवस्थाओं को देख सांसद ने अधिकारियों को अपनी गहरी नाराजगी जाहिर की. सांसद ने बताया कि उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर अधिकारियों से एक्टिव केसों के बारे में जानकारी ली है. कोरोना संक्रमित मरीजों की जल्दी पहचान के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट की शुरुआत तेजी से कर दी गई है. इसके अलावा वैक्सीनेशन की गति बढ़ाने के लिए उपखंड अधिकारी और मेडिकल टीम से चर्चा की गई है.

जिसमें लॉकडाउन खुलने के बाद वैक्सीनेशन कार्य में और तेज गति से बढ़ाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए यूनिटलाइज आईसीयू की व्यवस्थाओं को देखा है. इस अवसर पर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया के साथ जिला भाजपा जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा, महामंत्री सत्येंद्र पाराशर, ओबीसी जिला अध्यक्ष केदार पोसवाल अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details