राजस्थान

rajasthan

धौलपुरः कंचनपुर थाना पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार, बंदूक भी बरामद

धौलपुर में बदमाशों और डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत कंचनपुर थाना पुलिस ने रविवार शाम को तकीपुर मोड़ से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, साथ ही आरोपी के पास से एक बंदूक भी बरामद की है.

By

Published : Oct 4, 2020, 10:51 PM IST

Published : Oct 4, 2020, 10:51 PM IST

rajasthan news, dholpur news
धौलपुर की कंचनपुर पुलिस ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने रविवार शाम को तकीपुर मोड़ से एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बंदूक के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश इलाके में वारदात के इरादे से घूम रहा था, जिसे गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

कंचनपुर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर जिले में बदमाशों और डकैतों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस की तरफ से चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के दौरान पुलिस पूर्व में भी कई कुख्यात इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. रविवार शाम को कंचनपुर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना इलाके के तकीपुर मोड़ के पास एक बदमाश हथियार समेत वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बदमाश को घेराबंदी कर दबोच लिया.

ये भी पढ़ेंःजयपुर: लोन दिलाने का झांसा देकर CA ने विवाहिता से किया दुष्कर्म

बदमाश उदल सिंह पुत्र छविराम के कब्जे से पुलिस ने एक बंदूक के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. बदमाश इलाके में वारदात के इरादे से घूम रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि बदमाश से पूछताछ शुरू कर दी गई है. साथ ही उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस को उम्मीद है कि अनुसंधान के दौरान कई वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details