राजस्थान

rajasthan

धौलपुर पुलिस ने देसी कट्टे के साथ 2 बदमाश...127 पव्वों के साथ 2 शराब तस्कर दबोचे

धौलपुर में बदमाशों और शराब तस्करों की धर पकड़ के लिए बिशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस ने कार्यवाई करते हुए दो बदमाशों के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 18, 2020, 3:20 AM IST

Published : Feb 18, 2020, 3:20 AM IST

कंचनपुर थाना पुलिस, kanchanpur police, dholpur news
कंचनपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाई

धौलपुरः जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने दो अवैध देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस बरामद किया है. वहीं शराब तस्करों के कब्जे से अवैध देशी शराब के 127 पव्वे बरामद किये हैं.

कंचनपुर थाना पुलिस की बड़ी कार्यवाई

कंचनपुर थाना प्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि, जिले में बदमाशों और शराब तस्करों की धर पकड़ के लिए बिशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें पुलिस ने कार्यवाई करते हुए लालौनी के रहने वाले शातिर बदमाश सुनील को गुर्जर पुरा की रपट बाड़ी रोड से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक अवैध देशी तमंचा और एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है.

पढ़ें.कांग्रेस के घोषणापत्र के अनुरूप होगा प्रदेश सरकार का बजट : सचिन पायलट

दूसरी कार्यवाई में पुलिस ने बदमाश फेरन सिंह गुर्जर को हांसई मोड़ से गिरफ्तार कर कर लिया. उसके कब्जे से एक अवैध देशी तमंचे के साथ दो जिन्दा कारतूस बरामद किये हैं.

तीसरी कार्रवाई में पुलिस ने 20 वर्षीय नरेश पुत्र और 57 वर्षीय बच्चू को लालोनी रोड स्थित कुर्रेन्दा मोड़ से गिरफ्तार कर 127 पव्वे अवैध देशी शराब के बरामद किये है.

पुलिस ने बताया कि, बदमाशों के खिलाफ आर्म एक्ट में कार्रवाई की जाएगी. वही शराबतस्करों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details