राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: कुख्यात डकैत जगन गुर्जर का साथी बनवारी गुर्जर गिरफ्तार, 11 सालों से था फरार

जिले भर में बदमाशों, डकैतों और तस्करों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान बाड़ी पुलिस को सूचना मिली, कि 11 साल से फरार चल रहा डकैत बनवारी पुत्र बच्चू सिंह गुर्जर निवासी जम्हूरा डांग क्षेत्र में घूम रहा है. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया.

By

Published : Dec 18, 2019, 3:07 PM IST

Notorious dacoit Banwari Gurjar arrested, कुख्यात डकैत बनवारी गुर्जर को गिरफ्तार
डकैत जगन का साथी बनवारी गिरफ्तार

धौलपुर.जिले की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने कुख्यात डकैत जगन के साथी को मुखबिर की सूचना पर डांग क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक डकैत बनवारी पिछले 11 साल से फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया.

डकैत जगन का साथी बनवारी गिरफ्तार

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी अजय मीणा ने बताया, कि जिले भर में बदमाशों, डकैतों और तस्करों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. धरपकड़ अभियान के दौरान बाड़ी पुलिस को सूचना मिली, कि 11 साल से फरार चल रहा डकैत बनवारी पुत्र बच्चू सिंह गुर्जर निवासी जम्हूरा डांग क्षेत्र में घूम रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीम गठित कर डकैत को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया.

पढ़ें- जयपुर: आभूषण लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश, 7 बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने थाना इलाके के डांग क्षेत्र में डकैत बनबारी को घेराबंदी कर दबोच लिया. पुलिस ने बताया डकैत बनवारी कुख्यात डकैत जगन गैं का सक्रिय सदस्य रहा है. जो संगीन वारदातों में वांछित चल रहा था. डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. बता दें, कि डकैत जगन पूर्व में धौलपुर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर चुका है और वो मौजूदा समय में जेल में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details