राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में ट्रैक्टर और बाइक के आमने-सामने आने के चलते बंधक बनाकर हुई मारपीट

By

Published : Oct 18, 2019, 2:50 PM IST

धौलपुर के बाड़ी उपखंड क्षेत्र के गांव बिजौली में पुरानी रंजिश के चलते अचानक पनपे झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को घर में बंधक बनाकर मारपीट की. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाड़ी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया.

बाड़ी धौलपुर न्यूज, badi dholpur news, dholpur crime news

बाड़ी (धौलपुर).जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के नेशनल हाइवे 11 बी पर गांव बिजौली के नजदीक ट्रैक्टर और बाइक सवारों के बीच ओवरटेक की बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची बाड़ी सदर थाना पुलिस ने उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय में घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां घायलों का उपचार चल रहा है.

एक पक्ष ने दूसरे को बंधक बनाकर की मारपीट

जानकारी देते हुए पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि वीरेंद्र सिंह अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली में कैलाशी के खेत से आधी ट्रॉली बाजरा भरकर गांव के ही महावीर के घर बाजरा भरने के लिए जा रहा था कि तभी बीच रास्ते में पुरानी रंजिश को लेकर आरोपी लाल किशन पक्ष के लोगों ने पीड़ित वीरेंद्र सिंह को पकड़ कर अपने घर में बंधक बना लिया और मारपीट शुरू कर दी.

पढ़ें:कांग्रेस मुख्यालय में जन सुनवाई होना अच्छी बात, ये सप्ताह में एक या दो दिन ही हो तो ज्यादा अच्छा : मंत्री गर्ग

सूचना पर अपने पुत्र वीरेंद्र सिंह को बचाने गए पीड़ित के पिता दलेर सिंह को भी आरोपियों ने पकड़ लिया और उनके कपड़े उतार कर उन्हीं कपड़ों से उनके पैरों को बांध दिया और मारपीट करने लगे. सूचना पर पहुंची स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस ने मारपीट में घायल हुए लोगों को बाड़ी उपखंड पर स्थित सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया है. जहां घायलों का उपचार चल रहा है.

बाड़ी सदर थानाधिकारी योगेंद्र राजावत ने बताया कि उन्हें फोन से बिजौली गांव में मारपीट की सूचना मिली. जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक पक्ष के दलेल, वीरेंद्र और मनीष घायल हालत में घर के अंदर और बाहर पड़े मिले. जिस पर पुलिस ने घायलों को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराते हुए दूसरे पक्ष के 2 लोगों को मारपीट करने के आरोप में राउंडअप किया है.

पढ़ें:मौसम का बदला-बदला सा मिजाज; बीकानेर में बूंदाबांदी के बाद रात के तापमान में गिरावट, चूरू में दिन का अधिकतम तापमान 39 डिग्री पर

थानाधिकारी ने बताया कि गांव में संकरे रास्ते पर दलेल कुशवाह ट्रैक्टर लेकर जा रहा था. तभी दूसरे पक्ष का लालकिशन मोटर साइकिल को लेकर सामने से आ गया और पहले आगे निकलने को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में दलेल पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए बाड़ी उपखंड के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं थानाधिकारी ने बताया कि दूसरे पक्ष के दो आरोपियों को राउंडअप किया गया है. जिनसे मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान कराई जा रही है. वहीं बाड़ी सदर थाना पुलिस ने पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर घायलों का मेडिकल कराया है और मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details