राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजाखेड़ा में चोरों के हौसले बुलंद, महिला के हाथ-पैर बांध लाखों का माल किया पार

धौलपुर के राजाखेड़ा उपखंड के चंबल तटवर्ती गांव समोना में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने एक घर में घुसकर महिला के हाथ-पैर बांध लाखों का सामान पार कर लिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए.

By

Published : Sep 23, 2020, 4:43 PM IST

चोरों ने लाखों का माल किया पार, Thieves crossed goods worth millions
राजाखेड़ा में चोरों ने की चोरी

राजाखेड़ा (धौलपुर). उपखण्ड के चंबल तटवर्ती गांव समोना में बुधवार रात्रि अज्ञात चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने घर में घुसकर महिला के हाथ-पैर बांध दिए और लाखों रुपए का सामान चोरी कर फरार हो गए.

राजाखेड़ा में चोरों ने की चोरी

वहीं, घटना की सूचना जब महिला के अन्य परिजनों को लगी तो उनके होश उड़ गए. गृह स्वामी ऋषिकेश ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि बुधवार रात्रि करीब 1 बजकर 30 मिनट पर अज्ञात चोर घर की दीवार को फांदकर घर में घुस आए. जिनकी आवाज सुनकर कमरे में सो रही उनकी पुत्रवधु वंदना जाग गई.

वंदना के जागने पर अज्ञात चोरों ने उसके हाथ-पैर और मुंह बांध दिए. संदूक का ताला तोड़कर उसमें रखे सामान के साथ लोहे की अलमारी में रखे करीब 10 से 12 तोले सोने के जेवर सहित 55 हजार रुपये की नकदी को पार कर लिया. जब घर के अन्य सदस्य सुबह जागे तो उन्होंने वंदना के हाथ-पैर बंधा हुआ होने के साथ घर के सामान को बिखरा देख उनके होश उड़ गए.

पढ़ेंःविपक्ष के बहिष्कार के बीच सरकार ने राज्यसभा में कई विधेयक पारित कराए

घटना का पता चलते ही राजाखेड़ा थाना पुलिस मौक पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल पीड़ित परिवार द्वारा मामले को लेकर राजाखेड़ा थाने पर तहरीर पेश कर मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि इससे पहले भी 4 सितंबर को उपखंड के सिंघावली खुर्द गांव में अज्ञात चोरों ने एक भट्टा मालिक के घर धावा बोल लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरातों के साथ करीब 2 लाख रुपये की नकदी को पार कर लिया था. जिसका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details