राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अनैतिक काम से मना करने पर गुस्साए पति ने पत्नी को मारी गोली

धौलपुर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी द्वारा अनैतिक काम से मना करने पर बंदूक से गोली मार दी. इस हमले वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Jul 15, 2019, 8:07 PM IST

धौलपुर में शराबी पति ने पत्नी को मारी गोली

धौलपुर.कोतवाली थाना इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई. जब पति ने अपनी ही पत्नी को गोली मार दी. महिला को नाजुक अवस्था में राजकीय अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है.पीठ में गोली फंसी होने पर डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं.

धौलपुर में शराबी पति ने पत्नी को मारी गोली

पीड़ित महिला को उसका पति आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था. पीड़िता ने बताया कि उसका पति आवारा किस्म का इंसान है. जो आए दिन शराब के नशे में उत्पात मचाकर मारपीट करता है. पीड़िता ने बताया कि पति घर में बाहरी लोगों को बुलाकर उनके साथ अनैतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है, जिसे लेकर पीड़िता ने सोमवार सुबह आरोपी पति के खिलाफ टाउन चौकी में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

शिकायत से बौखलाकर पति ने घर पहुंचकर महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान आरोपी ने बन्दूक से गोली मार दी. महिला की पीठ में गोली लगने से वह गंभीर घायल हो गई. पति घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. मोहल्ले के लोगों ने महिला को नाजुक हालत में राजकीय अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया. जहां महिला की पीठ में गोली फसी होने पर डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं.

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं पुलिस ने घायल महिला का मेडिकल करवाकर जिला अस्पताल में बयान दर्ज कराए हैं. आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details