राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

साहब ! बचा लीजिए मेरी आबरू और विधवा मां की जिंदगी...

धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके में सगे भाई की अश्लील हरकतों एवं छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग बहन ने चाइल्ड लाइन (Child Line) के माध्यम से बाल कल्याण समिति (Child Welfare Committee) के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jun 13, 2021, 8:02 PM IST

dholpur, Jaipur News,  Rajasthan Crime News,  teenager lodged complaint,  molest News,  Dholpur News,  child line Dholpur,  Child Welfare Committee Dholpur,  बाल कल्याण समिति धौलपुर,  धौलपुर समाचार,  molestation
फाइल फोटो

धौलपुर.जिले के सदर थाना इलाके में मानवता को कलंकित करने वाला मामला रविवार को सामने आया. भाई की अश्लील हरकतों एवं छेड़छाड़ से परेशान होकर नाबालिग बहन ने चाइल्ड लाइन (Child Line) के माध्यम से बाल कल्याण समिति (Child Welfare Committee) के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है. बाल कल्याण समिति ने नाबालिग किशोरी का बयान लेकर सदर थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया है. बालिका के सर्वोत्तम हित को देखते हुए बाल कल्याण समिति ने अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

नाबालिग भाई पर अश्लील हरकतें करने का आरोप

पढ़ें:लुटेरी मिसेज इंडिया राजस्थान का शातिराना अंदाज: 2019 में खिताब जीतने के बाद पति संग ऐसे शुरू की ब्लैकमेलिंग

बाल कल्याण समिति के समक्ष दर्ज कराए गए परिवाद में नाबालिग किशोरी ने बताया कि उसके पिता की कुछ दिन पूर्व मौत हो चुकी है. पिता के गुजर जाने के बाद किसी तरह से खुद का और मां का जीवन-यापन कर रही है. शिकायत पत्र में बताया कि उसका भाई नाबालिग उस पर गलत नजर रखता है और उसको बेरहमी से मारता-पीटता भी है. शराब के नशे में अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ भी करता है. ऐसे में कभी भी उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दे सकता है.

बाल कल्याण समिति सदस्य गिरीश गुर्जर ने बताया किशोरी की ओर से दिए गए शिकायत पत्र पर बयान दर्ज कर लिया गया है. किशोरी के हित को देखते हुए बाल कल्याण समिति की ओर से कार्रवाई की जा रही है. आरोपी भाई के खिलाफ कार्रवाई के लिए स्थानीय सदर थाना पुलिस को निर्देशित किया गया है. दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details