राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े, लोगों में मचा हड़कंप

धौलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं सभी बदमाश हॉकी और डंडों से लैस होकर स्कार्पियो, बोलेरो और टेंपो में आए थे और उनसभी ने गुलाब बाग चौराहे पर एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

By

Published : Oct 6, 2019, 11:47 PM IST

Two parties clash with each other, दो पक्ष आपस में भिड़े

धौलपुर. शहर के निहलगंज थाना इलाके के सबसे व्यस्ततम चौराहे गुलाब बाग पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुरानी रंजिश को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के कूरैंदा गांव के दो पक्ष आपस में भिड़ गए.

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े

जानकारी के अनुसार बदमाश हॉकी और डंडों से लैस होकर स्कार्पियो, बोलेरो और टेंपो में आए थे. वहीं दोनों पक्षों के लोगों ने गुलाब बाग चौराहे पर एक दूसरे से मारपीट शुरू कर दी. वहीं बीच चौराहे पर वाहनों को आड़ा-तिरछा खड़ा करने के बाद मारपीट होते देख यातायात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सभी आरोपी हमलावरों को मौके पर ही धर-दबोचा. इसके बाद यातायात पुलिसकर्मी ने पुलिस कंट्रोल रूम को इस घटना के बारे में जानकारी दी.

कंट्रोल की सूचना पर कोतवाली और निहालगंज पुलिस ने मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के 8 लोगों को हिरासत में लिया. इस मामले में पुलिस ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर कंचनपुर थाना क्षेत्र के कुर्ला गांव निवासी के दो पक्षों में झगड़ा हुआ था. जिसमें पुलिस ने करुआ, केशव, पुष्पेंद्र, जितेंद्र, नरेंद्र, अजय सिंह लक्ष्मण सिंह और पुष्पेंद्र को हिरासत में लिया है.

पढ़े: महावीर पार्क में टॉय ट्रेन का शुभारंभ...लोगों ने तत्कालीन कलेक्टर को कहा थैंक्स

यह सभी आरोपी कुरैदा, खेड़ली और बरेहमोरी गांव के रहने वाले हैं. जिनमें पूर्व में आपसी विवाद था. पूर्व के विवाद को लेकर रविवार को फिर से दोनों पक्ष गुलाब बाग चौराहे पर आमने-सामने हो गए. वहीं पुलिस ने छह लोगों से अधिक आरोपियों को हिरासत में लेकर, एक स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ बोलेरो गाड़ी और एक टेंपो को भी जप्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details