राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर जिले के बाड़ी में आवारा सांडों का आतंक, बाइक सवार पर किया जानलेवा हमला

धौलपुर के बाड़ी कस्बे में इन दिनों आवारा सांडों ने कहर बरसाया हुआ है. आवारा सांड कहीं भी कभी भी किसी पर भी हमला कर देते है. इससे नगरवासियों में आक्रोश देखा जा रहा है. बीती रात को भी आवारा सांडों के हमले से एक बाइकसवार गंभीर घायल हो गया.

By

Published : Jun 21, 2019, 5:31 PM IST

आवारा सांड ने किया हमला

बाड़ी/धौलपुर. जिले के बाड़ी कस्बे में इन दिनों आवारा जानवरों और सांडों का आतंक चरम पर बना हुआ है. आवारा जानवर राहगीरों और वाहन चालकों पर कभी भी हमले कर देते हैं, लेकिन नगर पालिका प्रशासन इस और कोई कदम नहीं उठा रही है. जिससे शहर वासियों में आक्रोश देखा जा रहा है.

आवारा सांड ने किया हमला

बीती रात एक दुकानदार अपनी सब्जी की दुकान को बंद कर घर जा रहा था. इस दौरान सब्जी मंडी में दो सांडों ने बाइक चालक दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर खड़े स्थानीय लोगों ने दुकानदार को कड़ी मशक्कत से बचाया. घायल अवस्था में लोगों ने बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया, जहां बाइक चालक की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक शहर के गुम्मट मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय नवाब अली पुत्र नबिया बीती रात अपनी दुकान को बंद कर घर वापस जा रहा था. बाइक सवार सब्जी मंडी से निकल रहा था. सब्जी मंडी में पहले से ही खड़े आवारा सांडों के हुजूम ने बाइक सवार पर हमला बोल दिया. घटना को देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोगों द्वारा बाइक सवार को कड़ी मशक्कत के बाद बचाया गया.

सांडों द्वारा किए गए हमले में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने बाइक सवार को स्थानीय राजकीय सामान्य चिकित्सालय पर भर्ती कराया. जहां बाइक सवार के गंभीर चोट होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड रेफर कर दिया. वहीं रात्रि कालीन ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक सचिन सिंघल ने बताया कि नवाब अली नाम के एक युवक को कुछ लोग घायल अवस्था में अस्पताल लेकर आए थे. जिसे भर्ती कर उपचार शुरू कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details