राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर

By

Published : Feb 27, 2021, 7:49 PM IST

धौलपुर के एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास ईंट भट्ठा के सामने यह हादसा हुआ. हादसे के बाद से आरोपी ट्रैक्टर चालक फरार है.

tractor hit bike rider in dholpur,  accident in dholpur
धौलपुर में ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास ईंट भट्ठा के सामने तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया है. हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पढे़ं:परिवार पर हमला करने के मामले में महिला समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

कैसे हुआ एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि धौलपुर शहर निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र लवानिया कुम्हेरी गांव में मकान बनवा रहा है. वहीं से जितेंद्र वापस बाइक से धौलपुर लौट रहा था. तभी रास्ते में ईंट भट्टा के पास तेज रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार ट्रॉली के नीचे चला गया. स्थानीय लोगों ने घायल को रेस्क्यू करके निजी वाहन से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया.

धौलपुर में ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. घायल बाइक सवार की हालत काफी नाजुक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details