राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Heinous Crime in Dholpur: जमीनी विवाद में किशोर के सिर में ठोकी कील, अस्पताल में भर्ती

धौलपुर के बसेड़ी में जमीनी विवाद में हैवानियत की सभी सीमा पार की गई. दूसरे पक्ष को सबक सिखाने के लिए 16 साल के बच्चे को ही निशाना बनाया गया. उसके सिर पर निर्मम तरीके से कील ठोकी गई (Nail driven with Stone in boys skull).

By

Published : Dec 2, 2022, 11:19 AM IST

Updated : Dec 2, 2022, 11:33 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

धौलपुर. बसेड़ी कस्बे में गुरुवार देर शाम जमीनी विवाद को लेकर कुछ युवकों ने लामबंद होकर एक 16 साल के किशोर को पकड़कर उसके सिर में लोहे की कील ठोक दी. हमलावर लाठी-डंडों से मारपीट कर फरार हो गए. घायल युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है (Nail driven with Stone in boys skull).

पुलिस के मुताबिक उसने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि बच्चे का मेडिकल करा आगे की कार्रवाई की जाएगी. बच्चे की मां ने बताया कि उसका 16 साल का बेटा रोहित (पुत्र रामकेश ) गुरुवार देर शाम बाजार सब्जी खरीदने गया था. आरोप है कि इसी दौरान विरोधी पक्ष ने बच्चे को घेर लिया पहले उसको लाठी डंडों से पीटा फिर सिर पर कील ठोक दी.

पढ़ें-राजस्थान के धौलपुर में भीड़ ने बाबा को पीटा, पुलिस बोली वजह अफवाह

पत्थर से ठोकी कील-मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है. पीड़ित जनों का आरोप है कि बच्चे को पकड़कर एक लड़के ने पत्थर से कील बच्चे के सिर पर ठोक दी.बच्चा बेसुध हो गया. पता चलने में आनन फानन में परिवार उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचा. यहां मरहम पट्टी की गई है. चिकित्सकों के मुताबिक बच्चे के सिर पर गंभीर चोट आई है. इस मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस में कर दी है. जख्मी किशोर के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस में दर्ज कराई है.

Last Updated : Dec 2, 2022, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details