राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, 21 पेटी अवैध देशी शराब जब्त

धौलपुर जिले में पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस बदमाशों, अपराधियों और अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है. इसी कड़ी में बाड़ी उपखंड में पुलिस ने हार्डकोर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अवैध शराब की 21 पेटी भी जब्त की है.

By

Published : Jan 8, 2020, 8:22 AM IST

Hardcore criminal arrested, dholpur news, धौलपुर न्यूज
हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

बाड़ी (धौलपुर). आगामी पंचायती राज चुनाव 2020 को लेकर शांतिपूर्ण रूप से निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देश पर धौलपुर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा के निर्देशन में जिलेभर में अभियान चलाया जा रहा है. बदमाशों, अपराधियों और अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के अंतर्गत बाड़ी सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई की है.पुलिस ने एक हार्डकोर अपराधी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 21 अवैध देशी शराब की पेटी जब्त की है. पुलिस ने एक स्थाई वारंटी को भी गिरफ्तार किया है.

हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार

बाड़ी सदर एसएचओ योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया, कि बाड़ी सर्किल के सीओ राजेंद्र सिंह डागुर के सुपरविजन में मुखबिर की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने हार्डकोर अपराधी भगवान दास उम्र, 25 वर्ष को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 21 अवैध देसी शराब की पेटी जब्त की है. धारा 19/54 आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंःसोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना पड़ गया महंगा, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

वहीं दूसरी कार्रवाई के दौरान एक स्थाई वारंटी देशराज गुर्जर, उम्र 32 वर्ष को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सदर एसएचओ राजावत ने बताया, कि हार्डकोर अपराधी भगवानदास मीणा पर जिले भर के विभिन्न पुलिस थानों में लूट, चोरी, डकैती और हत्या के प्रयास के केस दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details