राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: चार बाइकों की आपस में टक्कर, करीब आधा दर्जन लोग घायल

धौलपुर के सैपऊ थाना क्षेत्र में चार बाइकें आपस में टकरा गईं. जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. जिनको स्थानीय ग्रामीणों की मदद से राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं तीन घायलों को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Feb 25, 2020, 7:09 PM IST

Road Accident in Dhaulpur, धौलपुर रोड एक्सीडेंट न्यूज
सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल

धौलपुर. जिले के सैपऊ थाना इलाके के हाजीपुर मोड़ के पास चार बाइक आपस में टकरा गईं. भीषण भिड़ंत में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना 108 एम्बुलेंस को दी. जिसके बाद घायलों को स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया. तीन घायलों की नाजुक हालत होने के चलते उन्हें प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

सड़क दुर्घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल

जानकारी के मुताबिक गांव सोहा निवासी हंसराज गुर्जर बाइक से सवार होकर सैपऊ से बाड़ी मार्ग पर जा रहा था. लेकिन सामने से आ रहे तीन बाइक सवार की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें हंसराज की बाइक भी टकरा गई. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने 108 एम्बुलेंस को मौके पर बुलाकर घायल हंसराज सहित सोनू आरिफ निवासी सनोरा, रामप्रवेश कल्याण सिंह निवासी अजीतपुर, कान्हा निवासी सैपऊ को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पर भर्ती कराया.

पढ़ें-नागौरः सार्वजनिक तालाब से पानी भरने को लेकर विवाद, आमने-सामने हुए 2 गांवों के लोग

राजकीय अस्पताल में घायल रामप्रवेश कल्याण और आरिफ की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. तीनों घायलों का नाजुक हालत में जिला अस्प्ताल के ट्रॉमा सेंटर में उपचार किया जा रहा है. उधर सैपऊ थाना पुलिस ने बाइकों को जब्त कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details