राजस्थान

rajasthan

धौलपुर पुलिस की कार्रवाई: बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2021, 8:45 PM IST

धौलपुर में पुलिस बजरी माफिया के धरपकड़ के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने जिले के मुरली बसई रोड पर एक बजरी माफिया को गिरफ्तार किया. उसके पास से बजरी से भरा ट्रैक्टर भी जब्त हुआ है.

gravel laden tractor seized, Gravel mafia arrested in Dholpur
धौलपुर में बजरी माफिया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की सैपऊ थाना पुलिस ने इलाके के मुरली बसई रोड पर नाकाबंदी के दौरान मंगलवार को एक बजरी माफिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बजरी माफिया के कब्जे से बजरी से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली भी जब्त किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

सैपऊ थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि पुलिस ने बजरी परिवहन की रोकथाम के लिए इलाके के बसेड़ी मार्ग स्थित मुरली वसई मोड़ पर सघन नाकाबंदी की थी. नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने बजरी माफिया दीवान सिंह को दबोच लिया.

पढ़ें-बजरी माफियाओं और पुलिस के बीच फायरिंग, 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त...एक गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली भी बरामद किया है. जांच के दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली का रजिस्ट्रेशन एवं बीमा भी आरोपी के पास नहीं था. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस पूछताछ कर रही है. अनुसंधान के दौरान आरोपी से बजरी परिवहन तस्करी के महत्वपूर्ण ठिकानों की जानकारी हासिल हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details