राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर के बसेड़ी में युवती ने की आत्महत्या, कोरोना से एक परिवार तबाह

बसेड़ी के सरमथुरा में 18 साल की युवती ने दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी सुबह जगार होने के बाद लगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Apr 28, 2021, 3:20 PM IST

सरमथुरा न्यूज  आत्महत्या  खुदकुशी  सुसाइड  धौलपुर न्यूज  बसेड़ी न्यूज  कोरोना से मौत  Death from corona  Bashedi News  Dholpur news  Suicide  Saramathura News
बसेड़ी में युवती ने की आत्महत्या

बसेड़ी (धौलपुर).सरमथुरा में बुधवार को मोठियापुरा रोड पर 18 साल की एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक महिला की कोरोना से मौत भी हुई है. महिला 10 दिन से जयपुर के अस्पताल में भर्ती थी.

बसेड़ी में युवती ने की आत्महत्या

थानाप्रभारी अनिल गौतम ने बताया, मोठियापुरा रोड पर कालोनी में गोरा पुत्री शिव सिंह निवासी रघुवीरपुरा हाल निवासी सरमथुरा ने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचकर कमरे को खोलने का प्रयास किया तो अंदर से कुंडी लगी हुई थी. लेकिन एक्सपर्ट ने कुंडी को खोला और युवती फंदे से लटकी हुई मिली. पुलिस ने शव को उतारकर अस्पताल में चिकित्सकों से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर हादसे के कारणों की गहनता से पड़ताल करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:सीकर: श्रीमाधोपुर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बसेड़ी कस्बा में बुधवार को कोरोना से राजकुमारी पत्नी ओमप्रकाश कुमावत की मौत हो गई. मृतक राजकुमारी संक्रमित होने के बाद धौलपुर और जयपुर के अस्पताल में भर्ती रही थी. राजकुमारी ने बुधवार को जयपुर के अस्पताल में अंतिम सांस ली. राजकुमारी की मौत से परिवार में दहशत फैल गई. वहीं मृतक के पति ओमप्रकाश कुमावत सहित देशराज और मोनू जयपुर के अस्पताल में ही भर्ती हैं.

बताया जा रहा है कि 26 अप्रैल को मोनू की शादी प्रस्तावित थी, जिसके कारण परिवार शादी की तैयारियो में व्यस्त था. लेकिन कोरोना ने ओमप्रकाश के परिवार की खुशियां काफूर कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details