राजस्थान

rajasthan

गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, 5 माह से पुलिस को कर रहा था गुमराह

By

Published : Jun 1, 2023, 9:28 PM IST

पिछले पांच माह से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को गुरुवार को धौलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को मुखबिर की सूचना पर दबोचा गया. फिलहाल उससे मामले में पूछताछ की जा (Gangrape accused arrested in Dholpur) रही है.

Gangrape accused arrested in Dholpur
Gangrape accused arrested in Dholpur

धौलपुर.महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी बीते पांच महीने से ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहा था. आखिरकार मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को दबोच लिया, जिससे फिलहाल पूछताछ कर रही है. महिला थाना प्रभारी मंजू फौजदार ने बताया कि जयपुर पुलिस मुख्यालय के निर्देश व पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के सुपरविजन में वांछित अपराधी और बदमाशों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान चलाया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि जिले में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ था. पीड़िता ने 1 जनवरी, 2023 को नामजद आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी 24 वर्षीय श्रीराम पुत्र विजय सिंह निवासी जुगई पुरा थाना इलाका दिहोली हाल पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. आरोपी के संबंधित ठिकानों पर पुलिस दबिश भी दे रही थी, लेकिन आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को लगातार गुमराह कर रहा था.

इसे भी पढ़ें - नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप

उन्होंने बताया कि गुरुवार को स्थानीय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर में आरोपी संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर थाना हाजा से पुलिस टीम गठित की गई. मुखबिर की निशानदेही पर आरोपी को दबोच लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 323, 341, 452, 376 D और 506 आईपीसी में आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध था. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, आरोपी को अनुसंधान के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details