राजस्थान

rajasthan

राजाखेड़ा में सरपंच संघ का हुआ चुनाव, गंगा प्रसाद तीसरी बार बने संघ के निर्विरोध अध्यक्ष

By

Published : Jan 21, 2021, 12:41 PM IST

धौलपुर के राजाखेड़ा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित सरपंचों की बैठक आयोजित की गई. जिसमें ग्राम पंचायत सिकरौदा के सरपंच गंगाप्रसाद को तीसरी बार सरपंच संघ का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया.

धौलपुर न्यूज, rajkheda sarpanch
गंगा प्रसाद राजाखेड़ा सरपंच संघ के बने अध्यक्ष

राजाखेड़ा (धौलपुर).राजाखेड़ा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित सरपंचों की बैठक स्थानीय एक निजी महाविद्यालय में आयोजित की गई. बैठक में नवनिर्वाचित सरपंचों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए. समोना सरपंच रविंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में पंचायत शाखा ग्रामीण क्षेत्र के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रही है, जिसे सभी नवनिर्वाचित सरपंचों को आगे भी जारी रखना होगा.

गंगा प्रसाद राजाखेड़ा सरपंच संघ के बने अध्यक्ष

बैठक को आगे बढ़ाते हुए सभी नवनिर्वाचित सरपंचों ने दलगत भावना से ऊपर उठकर सरपंच संघ के मुखिया के तौर पर काम करने वाले सरपंच का चयन करने के लिए विचार विमर्श किया. नवनिर्वाचित सरपंचों ने विचार विमर्श के बाद सदापुर सरपंच वर्षा ने संघ के अध्यक्ष के लिए सिकरौदा सरपंच गंगा प्रसाद के नाम का प्रस्ताव रखा. जिसका सभी उपस्थित सरपंचों ने ध्वनि मत से अनुमोदन किया. वहीं ग्राम पंचायत सिकरौदा के सरपंच गंगा प्रसाद को सरपंच संघ का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया. नवनिर्वाचित सरपंच संघ के अध्यक्ष गंगा प्रसाद ने बताया कि सभी सरपंचों ने मिलकर उनके ऊपर जो विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे. साथ ही सरपंचों के हितों की रक्षा के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे.

यह भी पढ़ें.धौलपुर: पुलिस ने 2 जगहों से पकड़े 3 बदमाश, नाबालिग अपचारी को किया गया निरुद्ध

बता दें कि ग्राम पंचायत सिकरौदा सरपंच गंगा प्रसाद तीसरी बार सरपंच संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं, जो अपने कर्तव्य निष्ठ एवं शील स्वभाव के लिए क्षेत्र में विशेष पहचान रखते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details