राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीषण सड़क हादसे में तीन सगे भाइयों समेत चार की मौत

नेशनल हाईवे संख्या 3 पर बाबा देवपुरी मंदिर के आगे शुक्रवार को दो ट्रकों की भिड़ंत में हो गई. हादसे के दौरान दोनों ट्रकों के बीच चल रही दो बाइक भी चपेट में आ गई. जिसके कारण धौलपुर जिले के बसई नीम निवासी तीन सगे भाइयों समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Apr 26, 2019, 11:23 PM IST

Updated : Apr 26, 2019, 11:42 PM IST

तीन सगे भाईयों समेत चार की मौत

धौलपुर. नेशनल हाईवे संख्या 3 पर बाबा देवपुरी मंदिर के आगे शुक्रवार को दो ट्रकों की भिड़ंत में हो गई. इस हादसे के दौरान दोनों ट्रकों के बीच चल रही दो बाइक भी चपेट में आ गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन सगे भाइयों समेत चार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें मध्यप्रदेश के मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद मुरैना पुलिस ने चारों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए.

जानकारी के अनुसार धौलपुर जिले के बसई नीम निवासी युवक गेहूं की फसल काटने के लिए मुरैना जिले के सम्भरपुरापुरा गए थे. शुक्रवार को सभी 6 युवक दो बाइक से धौलपुर की तरफ आ रहे थे. इस दौरान हाईवे पर बाबा देवपुरी मंदिर के पास मुरैना से धौलपुर की ओर आ रहे ट्रक के चालक ने ब्रेक लगा दिए. इस दौरान पीछे से आ रहे कंटेनर चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और आगे के ट्रक में घुस गया. इस दौरान बीच में चल रही दोनों बाइक भी कंटेनर के साथ ट्रक में घुस गई.

सड़क हादसे में के तीन सगे भाइयों समेत चार की मौत

इस दर्दनाक हादसे में 22 वर्षीय संतोष, 20 वर्षीय नरेश एवं सौरव पुत्र सज्जन सिंह जाटव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरी बाइक पर सवार सचिन 15 वर्ष पुत्र जगदीश जाटव ने भी दम तोड़ दिया. हादसे में रंजीत जाटव को गंभीर चोट आने पर ऑपरेशन किया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं सनी का मुरैना जिला अस्पताल में इलाज के बाद परिजनों ने उसे धौलपुर रेफर करवा लिया है.

मामले में मुरैना जिला पुलिस ने चारों मृतकों का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए. वहीं ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों ट्रकों को जब्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : Apr 26, 2019, 11:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details