राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के पुत्र शोक पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने जताई संवेदना

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर धौलपुर पहुंची थी. जहां वो पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के निजी निवास पर उनके पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने भी पहुंची.

By

Published : Jan 19, 2020, 6:59 PM IST

धौलपुर की खबर, dholpur news
धौलपुर पहुंची पूर्व सीएम राजे

धौलपुर.राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के निजी निवास पर उनके पुत्र के निधन पर शोक व्यक्त करने रविवार को धौलपुर पहुंची. जहां पूर्व सीएम ने बनवारी लाल शर्मा से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की. इस दौरान राजे के साथ भाजपा पार्टी के तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

धौलपुर पहुंची पूर्व सीएम राजे

वहीं इससे पहले पूर्व सीएम निजी निवास राज निवास पैलेस पहुंची. जहां भाजपा के कार्यकर्ता और संगठन के पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इसके बाद आवास पर विश्राम करने के बाद पूर्व सीएम राजे, कद्दावर नेता और राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री बनवारी लाल शर्मा के पुत्र राजकुमार शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंची.

पढ़ें- धौलपुरः सरपंच चुनाव के नतीजों के बाद दो पक्षों में फायरिंग, 3 गंभीर

इस दौरान पूर्व सीएम राजे करीब एक घंटे तक बनवारी लाल शर्मा के आवास पर रही. जहां शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर ढांढ़स बंधाया. करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद निजी निवास राज निवास पैलेस के लिए रवाना हो गई. जहां भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की गई. जानकारी के मुताबिक पूर्व सीएम राजे का धौलपुर में दो दिन का कार्यक्रम बताया जा रहा है. इस बीच आने वाले कल भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बैठक ले सकती है. उसके बाद राजधानी जयपुर के लिए प्रस्थान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details