राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः गोदाम में खड़ी ट्रक में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग, 20 लाख का सामान जलकर राख

धौलपुर के कोतवाली थाना में सोमवार को एक ट्रक में आग लगने से ट्रक में रखी करीब 20 लाख रुपए का परचून जलकर राख हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Dec 16, 2019, 6:37 PM IST

धौलपुर में ट्रक में लगी आग, Dholpur news
गोदाम में खड़ी ट्रक में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग

धौलपुर. जिले के कोतवाली थाना इलाके में सोमवार को एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में खड़े ट्रक में विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई. जिससे करीब 20 लाख रुपए का परचून जलकर राख हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

गोदाम में खड़ी ट्रक में विद्युत शार्ट सर्किट से लगी आग

जानकारी के अनुसार सोमवार को कोतवाली थाना इलाके के गुर्जर कॉलीनी में जयपुर-धौलपुर ट्रांसपोर्ट के गोदाम में परचून से भरी एक ट्रक खड़ी थी. ट्रक के ऊपर से हाईटेंशन लाइन के तार गुजर रहे थे, तभी स्पार्किंग के कारण ट्रक में आग लग गई. वहां मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना कोतवाली थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी.

पढ़ें- कोहरे की आगोश में मारवाड़ जंक्शन, शीतलहर ने बढ़ाई ठिठुरन

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. ट्रांसपोर्ट संचालक बासुदेव प्रसाद ने बताया कि आग हादसे में परचून का करीब 20 लाख रुपए का माल जलकर राख हो गया. कोतवाली थाना पुलिस ने आग हादसे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details