राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जीजा ने साले के होटल में मैनेजर से की मारपीट, पिस्टल से फायरिंग कर फैलाई दहशत

धौलपुर में बाड़ी रोड स्थित एक होटल में शनिवार देर रात फायरिंग से हड़कंप मच गया. होटल मालिक के जीजा ने मैनेजर से मारपीट की और पिस्टल निकालकर दहशत फैलाई. मारपीट और फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 21, 2019, 6:13 PM IST

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद

धौलपुर. जिले के बाड़ी रोड स्थित एक होटल पर शनिवार देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक व्यक्ति ने होटल में घुसकर मैनेजर से मारपीट की और पिस्टल से फायरिंग कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. इस दौरान रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों में दहशत फैल गई. फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. आरोपी रेस्टोरेंट संचालक का जीजा बताया जा रहा है. पीड़ित होटल संचालक ने मामले को लेकर पुलिस को तहरीर दी है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

होटल मैनेजर से मारपीट, फायरिंग कर फैलाई दहशत

दरसअल घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. शहर के बाड़ी रोड स्थित होटल में आरोपी युवक ने मैनेजर से हाथापाई की और पिस्टल निकालकर धमकाया. इस दौरान रेस्टोरेंट में मौजूद कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. होटल मालिक रजत मित्तल ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया कि उसका जीजा अनूप सिंघल दहेज को लेकर लंबे समय से उसकी बहन को परेशान कर रहा था. ऐसे में वह तकरीबन 3 महीने पहले अपनी बहन को लेकर घर आ गया.

होटल मालिक ने बताया कि शनिवार को घर के सभी पुरुष तीर्थराज मचकुंड गए थे. इस दौरान महिलाएं अकेली थी. मौके का फायदा उठाकर अनूप सिंघल उसके घर आया और उसकी बहन और पत्नी के साथ मारपीट की. इसके बाद होटल में पहुंचकर मैनेजर से मारपीट की. उसी दौरान होटल पहुंचने पर आरोपी ने जान से मारने की नियत से तीन फायर किए. मौके पर भीड़ बढ़ती देख आरोपी मौके से फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details