राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़ी: सदर और कोतवाली थाना के थानाधिकारियों का तबादला...सम्मान में आयोजित विदाई समारोह

धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना और बाड़ी सदर थाना के थानाधिकारियों का पुलिस विभाग में हुए फेरबदल के चलते स्थानांतरण हो गया. वहीं दोनों थानाधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर बाड़ी कस्बे के सर्व समाज- समाज सेवी के युवाओं और दोनों पुलिस थानों पर तैनात पुलिस- कर्मियों ने दोनों थानाधिकारियों को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ अलग-अलग स्थानों पर विदाई कार्यक्रम आयोजित कर विदाई दी.

By

Published : Sep 24, 2019, 4:16 AM IST

Farewell ceremony organized, bari news, धौलपुर खबर

धौलपुर.जिले के बाड़ी कोतवाली थाना और बाड़ी सदर थाना के थानाधिकारियों का पुलिस विभाग में हुए फेरबदल के चलते स्थानांतरण हो गया. वहीं दोनों थानाधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर बाड़ी कस्बे के सर्व समाज- समाज सेवी के युवाओं और दोनों पुलिस थानों पर तैनात पुलिस- कर्मियों ने दोनों थानाधिकारियों को विदाई कार्यक्रम आयोजित कर विदाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की गई.

कोतवाली और सदर थानाधिकारियों का तबादला
जानकारी के अनुसार, पुलिस विभाग द्वारा हाल ही में किए गए थानाधिकारियों के स्थानांतरण के चलते जिले के बाड़ी उपखंड स्थित बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी अमित शर्मा के साथ-साथ बाड़ी सदर थानाधिकारी महेंद्र शर्मा को उनके कार्यकाल में आमजन के साथ मृदुल व्यवहार के चलते सर्व समाज और समाजसेवी युवाओं ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ धौलपुर आरएसी बटालियन में तैनात चिकित्सक डॉ परमेश चंद पाठक के बाड़ी निवास पर एक विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

पढ़ें- बूंदी: बंद छात्रावास को कन्या छात्रावास में परिवर्तित करने की एबीवीपी ने की मांग

बता दें कि दोनों थाने के थानाधिकारियों को भावभीनी विदाई दी गई. वहीं दूसरी ओर दोनों पुलिस थानों के जवानों ने बाड़ी सदर थाने को एक शादी समारोह जैसा सजाकर विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया. वहीं, आरएसी बटालियन के चिकित्सक डॉ परमेश चंद पाठक ने कहा कि दोनों अधिकारियों की कार्यशैली बहुत ही प्रशंनीय रही है. अपराधियो में भय और आमजन में विश्वास की कार्यशैली दोनों के ही कार्य में देखने को मिली है. इन दोनों का कार्यकाल सराहनीय रहा है. ये दोनों पुलिस अधिकारी आगे भी अपनी कर्तव्यनिष्ठ कार्यशैली से बुलंदियों को छुएंगे.

पढ़ें- बूंदीः बाबूलाल पर जानलेवा हमला करने के 2 अभियुक्तों को 5-5 साल का कारावास

वहीं कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये वरिष्ठ संपादक वीरेन्द्र चंसोरिया ने कहा कि दोनों अधिकारियों ने अपनी कर्तव्यनिष्ठता और लगन से लोगों के दिलो में जो जगह बनाई है. उन्हें सम्मान का हकदार बनाती है. वहीं दोनों थानाधिकारी अमित शर्मा और महेंद्र शर्मा ने कहा कि हमने अलग से कोई विशेष काम नहीं किया है. हमने तो वहीं किया, जो हमें सिखाया गया है. ईमानदारी से काम करने में एक अलग ही आनंद आता है. हर व्यक्ति को एक-दूसरे से हमेशा प्रेम से बात करनी चाहिए. क्योंकि मरने के बाद लोगों का प्रेम ही जिंदा रहता है.

पढ़ें- बूंदी में मेडिकल कॉलेज की जमीन को लेकर सियासी जंग

उन्होंने कहा कि अपराध, अपराध ही होता है और अपराधी को एक ना एक दिन जेल जाना ही पड़ता है. इसलिए हमारा तो सभी समाजों के लोगों और युवाओं से यही कहना है कि जीवन में अपराध का रास्ता कभी मत अपनाओ. वहीं, इस मौके पर उपस्थित सर्व समाज और समाज सेवी युवाओं के साथ-साथ दोनों पुलिस थानों के सहकर्मियों ने मिलकर अमित शर्मा और महेंद्र शर्मा को माला और साफा पहनाकर बड़े ही हर्षोल्लास के साथ भाव-भीनी विदाई देकर विदा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details