राजस्थान

rajasthan

धौलपुर-आगरा सीमा पर पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी में एक घायल

By

Published : Feb 27, 2021, 1:31 PM IST

धौलपुर जिले की सीमा से सटे आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र में बदमाशों और जगनेर पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. एक अन्य फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. घायल बदमाश को उपचार के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

encounter between police and miscreants , police and miscreants fight
धौलपुर-आगरा सीमा पर पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़...

धौलपुर.जिले की सीमा से सटे आगरा जिले के जगनेर थाना क्षेत्र में बदमाशों और जगनेर पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. एक अन्य फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. घायल बदमाश को उपचार के लिए आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

धौलपुर-आगरा सीमा पर पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़...

जानकारी के अनुसार, जगनेर थाना क्षेत्र के झीटपूरा रोड जगनेर पुलिस चौकी पर मुखबिर से सूचना मिली थी कि झीटपुरा की तरफ से बाइक पर सवार बदमाश राम हरि और मोनी जाट लूट की बड़ी घटना को अंजाम देने आ रहे हैं. जिस पर पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के​ लिए प्लान बनाया. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें बदमाश राम हरि घायल हो गया. दूसरा उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. देहात आगरा के एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि घायल बदमाश और फरार उसका साथी 15 फरवरी को इरादतनगर में दिनदहाड़े हुई बैंक डकैती में शामिल थे. दोनों बदमाश मुकेश गैंग के सदस्य है, जिस पर यूपी, राजस्थान, एमपी, गुजरात में कई मुकदमे दर्ज हैं.

पढ़ें:शादी से पहले दूल्हे पर ला​ठी-डंडों से हमला, बारात लाने पर दी मारने की धमकी

पुलिस ने बताया बदमाश राम हरि पिछले लंबे समय से संगीन वारदातों को अंजाम दे रहा था. गुजरात के सूरत शहर में ज्वेलर्स के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया. ग्वालियर में पेट्रोल पंप को लूटा. उसके अलावा धौलपुर और आगरा जिले में भी लूट की संगीन वारदातों को अंजाम दिया. गिरफ्तार सुधा पटवारी कुख्यात दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग का सक्रिय सदस्य है. उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने बाइक और देसी तमंचा बरामद किया है. आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान के दौरान बड़ी वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details