राजस्थान

rajasthan

दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर मारपीट, जख्मी हुए वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

By

Published : May 10, 2020, 9:15 PM IST

धौलपुर में बीते 1 मई को मामूली विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस लड़ाई में तीन लोग घायल हो गए थे. ऐसे में रविवार को 50 वर्षीय व्यक्ति की जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

दो पक्षों में मामूली विवाद, Minor dispute between two parties
वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

धौलपुर. जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बिलोनी में एक मई को मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए गोलीकांड में तीन लोग घायल हो गए थे. ऐसे में रविवार को 50 वर्षीय व्यक्ति की जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई.

जख्मी हुए वृद्ध की इलाज के दौरान मौत

वहीं दो घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतक के शव का जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. जिसे पुलिस ने परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पीड़ित पक्ष ने आधा दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

पढ़ेंःलॉकडाउन में सब्जी किसानों की टूटी कमर, रुंधे गले से बोले- अब तो आत्महत्या का मन कर रहा है

जानकारी के मुताबिक कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव बिलोनी में 1 मई, 2020 को राधेश्याम परिवार और जितेंद्र परमार के पक्षों में मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई थी. मामूली कहासुनी ने इतना तूल पकड़ा कि दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे और हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए. दोनों तरफ से करीब आधे घंटे तक चले संघर्ष में गोली लगने से राधेश्याम पक्ष के 50 वर्षीय गज सिंह, अरविंद और जल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

तीनों घायलों को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया था. जहां तीनों की बेहद नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर किया था. घायलों में गज सिंह की जयपुर सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई. दोनों घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

पढ़ेंःगहलोत सरकार ने वापस लिया शिक्षकों के मुख्यालय पर उपस्थिति होने का आदेश

व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. पीड़ित पक्ष ने आरोपी पक्ष जितेंद्र परमार समेत आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोपी पक्ष के लोग घरों से ताले लगाकर फरार हो चुके हैं. गांव के अंदर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details