राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

धौलपुर में बुधवार को जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल सरकारी संस्थाओं पर हो रहे निर्माणाधीन इमारतों का निरीक्षण करने पहुंचे. कलेक्टर ने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया. व्यवस्थाओं की जांच पड़ताल करने के बाद निर्माण करा रही संबंधित फर्म एवं विभागीय अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निर्माण कराने के दिशा निर्देश दिए

By

Published : Feb 10, 2021, 4:21 PM IST

under construction medical college dholpur, dholpur latest hindi news
धौलपुर...

धौलपुर.जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल बुधवार को निर्माणाधीन सरकारी संस्थाओं पर हो रहे वर्क प्रोग्रेस को देखने पहुंचे. कलेक्टर ने बड़ी सड़क मार्ग स्थित निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का औचक निरीक्षण किया. इमारत के अंदर कलेक्टर ने प्रत्येक कक्ष,हाल एवं अन्य कामों की बारीकी से जांच पड़ताल की.

धौलपुर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर

इमारत के हर बिंदु की जांच पड़ताल कर निर्माण करा रही संबंधित फर्म एवं विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण में गुणवत्ता में कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मेडिकल कॉलेज का काम अंतिम चरण में पहुंच चुका है. ऐसे में विभागीय अधिकारी निर्माण कार्य पर पैनी नजर बनाए रखें. उन्होंने कहा निर्माण कार्य लगभग अंतिम चरण में पहुंच चुका है, ऐसे में अब फिनिसिंग का काम बकाया है.

पढ़ें:प्रतापगढ़: स्कूल खुलते ही 11वीं कक्षा का छात्र Corona Positive, प्रशासन में हड़कंप

कलेक्टर ने निर्माण करा रही संबंधित फर्म के कर्मचारियों को गुणवत्तापूर्ण निर्माण की हिदायत दी. उसके साथ ही विभागीय अधिकारियों को कहा कि मेडिकल कॉलेज निर्माण में खामियां नहीं रहे. इसके लिए अधिकारी अपने संरक्षण एवं देखरेख में काम को संपन्न कराएं. उन्होंने कहा गुणवत्ता हीन काम पाए जाने पर विभागीय अधिकारी एवं कार्यकारी एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. निरीक्षण के दौरान प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details