राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर: बारह हथियारबंद ग्रामीणों ने किया टोलकर्मियों पर हमला...मारपीट के बाद की हवाई फायरिंग

धौलपुर के एनएच 11 बी स्थित चिलाचौंद टोल प्लाजा पर करीब बारह से अधिक हथियारबंद ग्रामीणों ने हमला किया. ग्रामीण टोल कर्मियों से मारपीट कर हथियार लहराते हुए धमकी देकर मौके से फरार हो गए. वहीं टोल कर्मियों ने भागते हुए दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Aug 26, 2019, 3:03 AM IST

attack on toll workers, टोल कर्मियों पर हमला

धौलपुर. जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के एनएच 11 बी स्थित चिलाचौंद टोल प्लाजा पर, करीब 12 से अधिक ट्रैक्टर और बाइक सवार हथियारबंद ग्रामीणों ने हमला किया. ग्रामीण टोल कर्मियों से मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गए. वहीं टोल कर्मियों ने भागते हुए दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढे़ं: सीकर: मामूली कहासुनी के बाद सिरफिरे ने 3 युवकों को मारा चाकू, एक की मौत

दरसअल, सरमथुरा थाना इलाके के गांव रघुवीर पुरा निवासी आकाश, अपनी मां और बहन के साथ ट्रैक्टर में सवार होकर मेला देखने आया था. मेला देखने के बाद तीनों वापस अपने गांव लौट रहे थे. रास्ते में पीछे चलते हुए टेम्पों की छत पर बैठे दो युवकों ने उसकी मां और बहन का वीडियो बनाना शुरु कर दिया. युवकों को वीडियो बनाते देख आकाश ने विरोध किया तो दोनों आरोपी आग बबूला हो गए. साथ ही गाली गलौज भी करने लगे.

बदले की नीयत से आए ग्रामीणों ने किया टोल कर्मियों पर हमला

जिसके बाद आकाश ने टोल प्लाजा कर कार्यरत अपने बड़े भाई अजय को फोन कर घटना की जानकारी दी. जिस पर भाई ने टोल प्लाजा पर अन्य कर्मचारियों के सहयोग से दोनों युवकों को पकड़ा और बातचीत कर मामले को शांत कराया. लेकिन शनिवार को बदला लेने की नीयत से, गांव तरवा निवासी दोनों युवकों और करीब बारह से अधिक ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर धावा बोल दिया.

यह भी पढे़ं: सीकर: तीन शातिर नकबजन गिरफ्तार, सोने-चांदी के आभूषण बरामद

बता दें कि आरोपियों ने टोल कर्मियों से जमकर मारपीट की. जिसके बाद हल्ला सुनकर अन्य टोल कर्मी भी टोल की तरफ दौड़कर आने लगे. टोल कर्मियों को अपनी तरफ आते देख हथियारबंद ग्रामीण, अवैध कट्टों को हवा में लहराकर धमकी देते हुए, मौके से फरार हो गए. लेकिन टोल कर्मियों ने भागते हुए दो आरोपियों को पकड़ लिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को, पकड़े गए दोनों आरोपी सौंप दिए गए. पीड़ित टोल कर्मियों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details