राजस्थान

rajasthan

हत्या, अपहरण और फिरौती के मामलों में फरार चल रहे 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Aug 30, 2019, 2:06 PM IST

धौलपुर में हत्या, अपहरण और फिरौती जैसे मामलों में वांछित चल रहे गब्बर दादा गैंग दो बदमाशों को कंचनपुर थाना पुलिस ने 27 अगस्त को दो इमानी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया.

बाड़ी धौलपुर की खबर, हत्या, अपहरण और फिरौती के मामले में दो इमानी बदमाश गिरफ्तार, धौलपुर बाड़ी दो इमानी बदमाशों, दो इमानी बदमाश गिरफ्तार, bari dhaulpur news, murder, kidnapping and extortion cases, two honest crooks arrested, dholpur bari two honest crooks, two honest crooks arrested

बाड़ी (धौलपुर).क्षेत्र में कुछ समय पहले जमीनी विवाद को लेकर गब्बर दादा गैंग दो बदमाशों ने जमीनी विवाद के चलते एक व्यक्ति की हत्या कर लम्बे समय से फरार चल रहे थे. जिन्हें पकड़ने के लिए कंचनपुर थाना पुलिस ने 27 अगस्त को सूरौंठी गांव के जंगलों में घेराबंदी कर दोनों ईमानी बदमाशों को दो अवैध देशी हथियार और दो जिंदा कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया गया.

धौलपुर में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

वहीं दोनों बदमाशों का पीसी रिमांड समाप्त होने पर पुलिस ने बाड़ी न्यायालय के समक्ष पेश किया. जहां कोर्ट ने दोनों बदमाशों को जेल भेजने के आदेश दिए. गौरतलब है कि 27 अगस्त 2019 को कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव सूरोठी के जंगलों से घेराबंदी कर बदमाश (23) डब्लू गुर्जर और (20) जज्जोधन को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर के रिहायशी इलाके में टावर लगाने का लोगों ने किया विरोध, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

दोनों बदमाश गब्बर दादा गैंग के सक्रिय सदस्य रहे हैं. इन पर धौलपुर पुलिस की तरफ से पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. दोनों बदमाश हत्या, अपहरण और फिरौती जैसे संगीन मामलों में वांछित चल रहे थे. कंचनपुर थाना अधिकारी हरिसिंह मीणा ने बताया कि दोनों ईनामी बदमाशों को पीसी रिमांड की समाप्ति पर बाड़ी न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय के आदेश पर दोनों ईनामी बदमाशों को जेल भेजने के आदेश दिए हैं .

ABOUT THE AUTHOR

...view details